विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 01, 2022

VIDEO : पीएम मोदी ने आबू रोड में जनसभा को नहीं किया संबोधित, खुद ही बताई ये मजबूरी...

रात 10 बजे के बाद लाउड स्‍पीकर का उपयोग प्रतिबंधित है, ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी ने उपस्थित लोगों से क्षमा मांगते हुए जनसभा को संबोधित नहीं किया.

Read Time: 3 mins

पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के अंबाजी से शुक्रवार रात 10 बजे के बाद आबू रोड पहुंचे थे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi) ने नियमों का पालन करने के मामले में बड़ा उदाहरण पेश करते हुए शुक्रवार को राजस्‍थान के सिरोही जिले के आबू रोड में एक जनसभा को संबोधित नहीं किया. दरअसल, पीएम मोदी इस सभा के लिए अंबाजी से शुक्रवार रात 10:20 बजे आबू रोड पहुंचे थे. रात 10 बजे के बाद लाउड स्‍पीकर का उपयोग प्रतिबंधित है, ऐसे में उन्‍होंने उपस्थित लोगों से क्षमा मांगते हुए जनसभा को संबोधित नहीं किया. मोदी ने इसके लिए लोगों से खेद जताते हुए कहा कि उन्हें लाउडस्पीकर संबंधी नियमों का पालन करना होगा. उन्‍होंने बिना माइक से किए अपने संबोधन में कहा, “मैं आप सब से क्षमा मांगता हूं लेकिन विश्वास दिलाता हूं कि मैं यहां फिर आऊंगा और आपका ये जो प्यार है उसे मैं ब्याज समेत चुकता करूंगा.”

गुजरात के अंबाजी से शुक्रवार रात 10 बजे के बाद आबू रोड पहुंचे प्रधानमंत्री ने जनसमूह को बिना माइक से किए संबोधन में कहा “ मुझे पहुंचने में देर हो गई. 10 बज गये हैं.. मेरी आत्मा कहती है कि मुझे कानून व नियम का पालन करना चाहिए और इसलिए मैं आप सबसे क्षमा मांगता हूं.” उन्होंने संबोधन के बाद मंच से जनता को झुककर तीन बार नमन किया और ‘भारत माता की जय' का नारा लगाया जिसे लोगों ने दोहराया. इससे पूर्व प्रधानमंत्री मोदी के आबू रोड पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने उन्हें साफा पहनाकर उनका अभिनंदन किया. इस मौके पर केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सांसद देव जी पटेल और विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता गुलाब चंद कटारिया समेत अन्य पदाधिकारी और नेता मौजूद थे.

रैली के लिए सिरोही, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, बांसवाड़ा, पाली, उदयपुर और आसपास के 40 विधानसभा क्षेत्रों के पार्टी कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था. गुजरात सीमा से सटे दक्षिणी राजस्थान में पार्टी कार्यकर्ताओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए रैली आयोजित करने की योजना बनाई गई थी. कांग्रेस शासित राजस्थान में विधानसभा चुनाव अगले साल के अंत में होने हैं. गुजरात के बनासकांठा जिले के प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद प्रधानमंत्री आबू रोड पहुंचे थे. (भाषा से भी इनपुट)

* कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव : शशि थरूर और मल्लिकार्जुन खड़गे में टक्कर, 10 बड़ी बातें
* NDTV Exclusive: शशि थरूर ने PM मोदी की सबसे बड़ी ताकत और कमज़ोरी पर की बात"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अरविंद केजरीवाल फिलहाल तिहाड़ में रहेंगे, दिल्ली हाईकोर्ट ED की अर्जी पर 25 जून को देगी फैसला
VIDEO : पीएम मोदी ने आबू रोड में जनसभा को नहीं किया संबोधित, खुद ही बताई ये मजबूरी...
करंट के झटके, पवित्रा का पहला वार... मर्डर मिस्‍ट्री केस में एक्‍टर दर्शन, पवित्रा का बचना मुश्किल
Next Article
करंट के झटके, पवित्रा का पहला वार... मर्डर मिस्‍ट्री केस में एक्‍टर दर्शन, पवित्रा का बचना मुश्किल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;