VIDEO : किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू यादव, बेटी रोहिणी आचार्य ने किया स्वागत

वीडियो में लालू यादव सिंगापुर एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिख रहे हैं. उनके साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी हैं.

VIDEO : किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर पहुंचे लालू यादव,  बेटी रोहिणी आचार्य ने किया स्वागत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लालू यादव की सर्जरी 5 दिसंबर को होनी है.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता लालू प्रसाद यादव किडनी का ट्रांसप्लांट कराने सिंगापुर पहुंच गए हैं. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उनका अभिवादन करते हुए एक इमोशनल ट्वीट किया है. 74 वर्षीय लालू यादव कई स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हैं. शनिवार को वह सर्जरी के लिए सिंगापुर पहुंचे हैं. सिंगापुर में रह रही उनकी बेटी रोहिणी आचार्य उन्हें अपनी एक किडनी डोनेट करेंगी.

लालू यादव के सिंगापुर पहुंचने के वीडियो के साथ रोहिणी ने ट्वीट किया है, "खुशी का हर लम्हा होता है पास, पिता का साया जो होता है साथ. हर मुसीबत से लड़ना हमें है सिखाया, गरीब, वंचित, शोषित समाज को जिन्होंने अधिकार है दिलाया."

वीडियो में लालू यादव सिंगापुर एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर दिख रहे हैं. उनके साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती भी हैं. सफेद शॉल ओढ़ें लालू यादव को लोगों का अभिवादन करते देखा जा सकता है. रोहिणी ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया.

रोहिणी आचार्य ने इससे पहले भी अपने पिता के समर्थन में कई ट्वीट्स किए थे. उन्होंने इस महीने की शुरुआत में अपनी किडनी डोनेट करने के फैसले का ऐलान किया था. जिसे उन्होंने "मांस का एक छोटा सा टुकड़ा" कहा था.

रोहिणी ने ट्वीट किया था, "मेरा तो मानना है की ये तो बस एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पापा के लिए देना चाहती हूं. पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं.आप सब दुआ कीजिए की सब बेहतर तरीके से हो जाये, और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज़ बुलंद करे."

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लालू यादव की सर्जरी 5 दिसंबर को होनी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चारा घोटाला मामले में जमानत पर बाहर लालू यादव पिछले महीने अपने गुर्दे की समस्याओं के लिए शुरुआती जांच के लिए सिंगापुर में गए थे, लेकिन 24 अक्टूबर को वापस आना पड़ा. दिल्ली की एक अदालत ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में लालू यादव की बेटी भारती को शनिवार को उनके साथ सिंगापुर जाने की अनुमति दी थी.