Video: शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले नवरात्रि के मौके पर गरबा करते दिखीं...

राष्ट्रवादी कांग्रेस सांसद सुप्रिया सुले ने आज महाराष्ट्र के इंदापुर में एक नवरात्रि कार्यक्रम में गरबा और डांडिया किया. इवेंट में सुले के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है है.

राष्ट्रवादी कांग्रेस सांसद सुप्रिया सुले ने आज महाराष्ट्र के इंदापुर में एक नवरात्रि कार्यक्रम में गरबा और डांडिया किया. इवेंट में सुले के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है है. वीडियो में बारामती की सांसद लवयात्री फिल्म के 'चोगड़ा' पर अन्य महिलाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इंदापुर के लखेवाड़ी में हुए इस कार्यक्रम में सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया. इस दौरान कई महिलाओं ने राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले के साथ सेल्फी भी ली.

गौरतलब है कि नवरात्रि का त्योहार सोमवार से शुरू हो गया. इस दौरान, भक्त देवी दुर्गा के नौ रूपों की पूजा करते हैं और अपने परिवार की भलाई के लिए आशीर्वाद मांगते हैं. गरबा और डांडिया गुजरात और भारत के अन्य हिस्सों में नवरात्रि के दौरान किए जाने वाले लोकप्रिय नृत्य हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

इससे पहले बुधवार को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मुंबई के प्रतिष्ठित मरीन ड्राइव से एक ऐसा वीडियो शेयर किया. महिंद्रा द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में दर्शकों की जय-जयकार करते हुए गरबा और डांडिया करते हुए एक उत्साही भीड़ दिखाई दे रही है.