Video: केरल के इस बहादुर पुलिसवाले ने धारदार हथियार से लैस हमलावर को फिल्मी स्टाइल में दबोचा

वीडियो के ट्विटर पर वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस अधिकारी के साहस की सराहना की. घटना 12 जून की शाम करीब छह बजे पारा जंक्शन के पास हुई. चोट के कारण अधिकारी को अपनी उंगलियों पर सात टांके लगवाने पड़े.

Video: केरल के इस बहादुर पुलिसवाले ने धारदार हथियार से लैस हमलावर को फिल्मी स्टाइल में दबोचा

सोशल मीडिया यूजर्स ने केरल के पुलिस अधिकारी के साहस की जमकर सराहना की.

नई दिल्ली:

एक पुलिस अधिकारी का तेज धारदार हथियार से लैस एक हमलावर को बहादुरी से दबोचने वाला वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है. घटना केरल के कायमकुलम के पास पारा जंक्शन की है.

इस वीडियो को भारतीय पुलिस सेवा की अधिकारी स्वाति लकड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "यह एक असली हीरो जैसा दिखता है. केरल के इस सब इंस्पेक्टर को सलाम."

वीडियो में दिख रहा है कि सड़क के किनारे खड़े एक व्यक्ति के पास पुलिस की गाड़ी आकर रुकती है. उसमें से जैसे ही पुलिसकर्मी नीचे उतरता है, एक आदमी धारदार हथियार से अचानक उस पर जानलेवा हमला कर देता है. हालांकि, सब इंस्पेक्टर बहादुरी से हमलावर से लड़ता है और उसे जमीन पर पटक कर अपने कब्जे में कर लेता है.

वीडियो में दोनों जमीन पर गिरते हुए दिखाई दे रहे हैं, फिर पुलिस वाले ने उससे हथियार छीन लिए. तभी राहगीर भी मौके पर पहुंचे और उस पुलिस अधिकारी की मदद की. वीडियो के ट्विटर पर वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने पुलिस अधिकारी के साहस की सराहना की.

केरल पुलिस के एक फेसबुक पोस्ट के अनुसार, अधिकारी की पहचान सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार के रूप में हुई है, जो अलाप्पुझा नूरनाड पुलिस स्टेशन के प्रभारी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घटना 12 जून की शाम करीब छह बजे पारा जंक्शन के पास हुई. चोट के कारण अधिकारी को अपनी उंगलियों पर सात टांके लगवाने पड़े. हमला करने वाले व्यक्ति की पहचान सुगथन के रूप में हुई है.