विज्ञापन
This Article is From Oct 15, 2020

हापुड़ में ऑटो चालक ने फोन पर बात कर रही परिचित महिला को मार डाला

Uttar Pradesh Crime : उत्तर प्रदेश में एक और चौंका देने वाली आपराधिक वारदात सामने आई है. हापुड़ जिले की इस घटना में ऑटो रिक्शाचालक ने फोन पर बात करने पर महिला को जान से मार डाला. आरोपी ने अपराध को छिपाने के लिए इसे दुर्घटना का रूप देने की भी कोशिश की, लेकिन कड़ी पूछताछ में सच सामने आ गया.

हापुड़ में ऑटो चालक ने फोन पर बात कर रही परिचित महिला को मार डाला
हत्यारोपी ऑटो चालक ने घटना को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की (प्रतीकात्मक)
हापुड़:

Uttar Pradesh Crime : उत्तर प्रदेश (UP) में एक और चौंका देने वाली आपराधिक वारदात सामने आई है. हापुड़ जिले की इस घटना में ऑटो रिक्शाचालक ने फोन पर बात करने पर महिला को जान से मार डाला. आरोपी ने अपराध को छिपाने के लिए इसे दुर्घटना का रूप देने की भी कोशिश की, लेकिन कड़ी पूछताछ में सच सामने आ गया.

यह भी पढ़ें- महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में हमारी जीरो टोलरेंस की नीति: सीएम योगी

हापुड़ जिले की सिंभावली पुलिस स्टेशन के डीएसपी पवन कुमार के मुताबिक, हत्यारोपी हसन ऑटो रिक्शाचालक महिला आफरीन को पहले से जानता था. घटना वाले दिन 20 साल की आफरीन अपने भाई राजपुर गांव से ट्यूशन के लिए निकली थी. नावेद ने उसे सड़क पर छोड़ दिया, जहां वह एक ऑटो में बैठ गई. ऑटोचालक और आफरीन एक-दूसरे को पहले से जानते थे. पुलिस के मुताबिक, युवती के किसी से फोन पर बात करने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. आरोपी ने उसे लोहे की रॉड से बुरी तरह हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें- गाजियाबाद पुलिस का कारनामा, बच्ची से रेप-हत्या के कबूलनामे के बावजूद आरोपियों को छोड़ा

नावेद को जब बहन के घायल होने का पता चला तो वह आनन-फानन में अस्पताल पहुंचा, लेकिन उसे मृत घोषित किया जा चुका था. नावेद के मुताबिक, बहन को मार डालने के बावजूद आरोपी इतनी छटपटाहट में था कि उसने सड़क दुर्घटना बताने का दावा किया. लेकिन जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने गुनाह कबूल लिया. परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी हसन को गिरफ्तार कर लिया. उस पर आईपीसी की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने ऑटो रिक्शा को भी कब्जे में ले लिया है. ताकि हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठा किए जा सकें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
ED ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में जब्त की PFI की 57 करोड़ की प्रॉपर्टी
हापुड़ में ऑटो चालक ने फोन पर बात कर रही परिचित महिला को मार डाला
अयोध्या की मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर क्यों नहीं हो रहा उपचुनाव? चुनाव आयोग ने बताई वजह
Next Article
अयोध्या की मिल्कीपुर विधानसभा सीट पर क्यों नहीं हो रहा उपचुनाव? चुनाव आयोग ने बताई वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com