विज्ञापन

'बुलेट राजा', कराटे और अब बाइकसवार, ... लड़कियों ने मनचलों को ऑन स्पॉट धुन डाला

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक बाइक सवार लड़के ने युवती के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की और अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया. युवती ने बिना किसी डर के सड़क पर रखे पत्थर उठाकर मनचले पर फेंके और उसे वहां से भागने पर मजबूर कर दिया.

'बुलेट राजा', कराटे और अब बाइकसवार, ... लड़कियों ने मनचलों को ऑन स्पॉट धुन डाला
यूपी पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
नई दिल्ली:

एक वो दौर था जब मनचले सड़कों पर अपनी मनमानी करते थे और लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते थे. लड़कियां चुपचाप उनकी बदतमीजी सहन करती थी. लेकिन अब वक्त बदल गया है. देश की बेटियां अब मनचलों को जवाब देने में पीछे नहीं हैं. हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आए हैं, जहां लड़कियों ने छेड़छाड़ करने वालों की जमकर पिटाई की. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है. जहां पर एक स्कूल जाने वाली युवती के साथ बाइक सवार ने छेड़छाड़ की कोशिश की. लड़की ने बिना किसी डर के मनचले पर पत्थरों की बारिश कर दी. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है और इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. घटना बरेली के थाना बारादरी क्षेत्र के संजय नगर इलाके की है. पढ़ें- रणदीप सिंह की रिपोर्ट

वायरल वीडियो में एक बाइक सवार युवक स्कूली की तीन छात्राओं का पीछा करते हुए नजर आ रहा है. तीन में से दो छात्राएं गली में पीछे की ओर भाग जाती है. जबकि एक छात्रा हिम्मत करके सड़क किनारे रखे पत्थर को उठाकर बाइक सवार युवक पर फेंकती है. इसके बाद युवक वहां से भाग जाता है.

पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत 

पीड़ित छात्रा के अभिभावकों ने थाना बारादरी में शिकयत दर्ज करवाई है. मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि संजय नगर में एक बाइक सवार ने बच्चियों से कुछ अभद्र बात की और छेड़छाड़ की. पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है.

कराटे गर्ल्स ने लड़कों को पीटा

उत्तराखंड के नैनीताल के हल्द्वानी में हाल ही में कार सवार मनचलों ने दो लड़कियों को छेड़ने की कोशिश की. इन लड़कियों ने बीच सड़क पर मनचलों की पिटाई कर दी. कराटे गर्ल्स की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ. लड़कियों ने अच्छे से मनचलों को सबक सिखाया. 

मनचलों को मारे चांटे

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो युवकों ने स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ की. छात्रों ने इन मनचलों को बीच सड़क पर रोककर चांटे मारे. लड़की की हिम्मत देख मनचले डर गए और वहां से भाग गए. 

बुलेट सवार लड़के पर बरसाए थप्पड़

उत्तर प्रदेश के वाराणसी के हुकुलगंज इलाके में एक बुलेट सवार लड़के को दो लड़कियों ने बाइक से नीचे उतारकर जमकर पीटा. ये लड़का लड़कियों से बदतमीजी कर रहा था. आरोपी इस कदर डर गया कि अपनी बुलेट वहीं छोड़कर भाग गया. (रिपोर्ट-रणदीप सिंह)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बेहतर काम की वजह से ही तीसरी बार सरकार : मोदी 3.0 के 100 दिन पूरा होने पर भूपेंद्र यादव
'बुलेट राजा', कराटे और अब बाइकसवार, ... लड़कियों ने मनचलों को ऑन स्पॉट धुन डाला
'प्रेसवू आई ड्रॉप' की मंजूरी DGCI ने क्यों ली वापस, जानिए एक्सपर्ट ने क्या बताया?
Next Article
'प्रेसवू आई ड्रॉप' की मंजूरी DGCI ने क्यों ली वापस, जानिए एक्सपर्ट ने क्या बताया?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com