'दाल कम, पानी ज्यादा' : मैनपुरी पुलिस मेस का VIDEO आया सामने, खराब भोजन पर SP ने लगाई फटकार

ताजा तस्वीर मैनपुरी के पुलिस मेस का है, जहां एसपी खुद जब खाने की जांच करने पहुंचे तो देखकर हैरान रह गए.

मैनपुरी:

उत्तर प्रदेश पुलिस को मिल रहे खराब खाने पर एक के बाद शिकायतें मिल रही हैं. इससे पहले फिरोजाबाद के पुलिस कांस्टेबल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह घटिया खाना देने की बात कर रहा था. अब ताजा तस्वीर मैनपुरी के पुलिस मेस का है, जहां एसपी खुद जब खाने की जांच करने पहुंचे तो देखकर हैरान रह गए. पुलिस मेस में कच्ची रोटियां परोसी जा रही थीं. वहीं, इस दौरान मेस में दाल की जगह पानी ज्यादा देखने को मिला. 

बता दें कि मैनपुरी पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित पुलिस लाइन में स्थित मैस का निरीक्षण करने पहुंचे थे. इस दौरान खाने की गुणवत्ता ठीक ना मिलने पर अपनी नाराजगी जताते हुए जमकर फटकार लगाई. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में एसपी खुद खाने की गुणवत्ता जांचते हुए नजर आते हैं. वह बर्तन में बनी दाल को देखते हुए कहते हैं कि इसमें दाल तो कम है, पानी ज्यादा है. वहीं वहां मौजूद कर्मियों से कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि आपलोग समस्या के बारे में क्यों नहीं बताते. बता दें कि इस वीडियो को खुद एसपी ने पुलिस मीडिया ग्रुप पर डाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि फिरोजाबाद में एक सिपाही द्वारा खाने की गुणवत्ता खराब होने के चलते उसका वीडियो जमकर वायरल हुआ था. पुलिस मेस में खाना अच्छा ना मिलने की शिकायत को लेकर एक सिपाही मनोज कुमार को वर्दी में सड़क पर हाथों में खाने की प्लेट लेकर आना पड़ा था. वह लोगों को प्लेट में रखी रोटी, दाल चावल दिखाकर रोता रहा. उसने आरोप लगाया कि दाल पानी जैसी मिलती है, कोई अधिकारी सुनने को तैयार नहीं हैं.