यूपी: मैनपुरी में शख्‍स ने की छोटे भाई समेत 5 लोगों की निर्मम हत्‍या, फिर खुद भी दे दी जान

यूपी के मैनपुरी में शिववीर यादव ने बीती रात अपने ही घर के 5 लोगों को मौत के घाट उतार दिया, उसके बाद खुद को भी गोली मार ली.

यूपी: मैनपुरी में शख्‍स ने की छोटे भाई समेत 5 लोगों की निर्मम हत्‍या, फिर खुद भी दे दी जान

हत्‍या की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है

मैनपुरी:

उत्‍तर प्रदेश में मैनपुरी जनपद के थाना किशनी क्षेत्र में एक ही परिवार के 6 लोगों की निर्मम हत्या हुई है. परिवार के ही बड़े भाई ने पूरी घटना को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद शख्‍स ने खुद को भी गोली मार ली. वही, दो लोग हुए घायल हुए हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने पूरी घटना का बारीकी से जायजा लिया.

हत्‍या का ये पूरा मामला थाना किशनी क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर अरसरा का है. यहां के निवासी सोनू उर्फ अरुण, की बीती कल शाम को बारात जनपद इटावा के गंगापुर से लौट कर आई थी. सभी लोग शादी के जश्न में डूबे हुए थे और खाना खाकर सो गए थे. तभी रात्रि में लगभग 2:00 बजे सोनू के बड़े भाई शिववीर ने फरसे से हमला करके अपने ही भाई सोनू, भुल्लन, बहनोई सौरव, भाई की पत्नी सोनी, और अपने दोस्त दीपक की निर्मम हत्या कर दी. इसके बाद शिववीर ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मृतक आरोपी शिववीर ने अपनी पत्नी डोली और मामी सुषमा पर भी हमला किया था, जिसमें दोनों घायल हैं और उनका इलाज जिला अस्पताल में जारी है. 

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने पूरी घटना का बारीकी से जायजा लिया. हालांकि, घटना की वजह फिलहाल अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि मामला किशनी क्षेत्र के गोकुलपुर का है. इसमें 30 वर्षीय शिववीर यादव ने अपने परिवार के कई लोगों की हत्‍या की और फिर खुद भी जान दे दी. आरोपी 20 दिन पहले ही नोएडा से अपने सगे भाई की शादी के लिए आया था. वह नोएडा में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता था. हत्‍या की वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है.     

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-