यूपी के CM योगी आदित्यनाथ और PIL एक्टिविस्ट देवेंद्र तिवारी को मिली बम से उड़ाने की धमकी

पत्र में कहा गया है, "आपने हमारे गुरु असदुद्दीन ओवैसी और मौलाना मदनी को रुलाया है. हम उनके द्वारा बहाए गए आंसुओं की एक-एक बूंद का बदला लेंगे."

यूपी के CM योगी आदित्यनाथ और PIL एक्टिविस्ट देवेंद्र तिवारी को मिली बम से उड़ाने की धमकी

लखनऊ:

सलमान सिद्दीकी नाम के एक व्यक्ति द्वारा भारतीय किसान मंच (बीकेएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जनहित याचिका कार्यकर्ता देवेंद्र तिवारी (PIL activist Devendra Tiwari) को पत्र लिखकर उन्हें और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी देने के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस हरकत में आई. हिंदू नेता को भेजी चिट्ठी में आरोपी ने उन्हें और योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी है.

देवेंद्र तिवारी को भेजे गए पत्र में लिखा, "देवेंद्र तिवारी आपको कई बार कह चुके हैं, फिर भी आप नहीं समझते हैं. आपकी जनहित याचिका के परिणामस्वरूप राज्य में कई बूचड़खाने बंद हो गए हैं, अन्य मुस्लिम भाइयों की रोजी-रोटी लूट ली गई है. अब आप देखिए आपका क्या होगा. आप चतुराई से देवबंद से बच गए, लेकिन अब आप और योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ा दिया जाएगा. अगले 15 दिनों के भीतर आपको परिणाम दिखाई देगा. दूसरों की गर्दन काट दी गई है, लेकिन आप दोनों (देवेंद्र तिवारी) और योगी आदित्यनाथ) को बम से उड़ा दिया जाएगा."

धमकी भरे पत्र में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और जमीयत उलेमा-ए-हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी के नामों का भी उल्लेख किया गया है. पत्र में आगे कहा गया है, "आपने हमारे गुरु असदुद्दीन ओवैसी और मौलाना मदनी को रुलाया है. हम उनके द्वारा बहाए गए आंसुओं की एक-एक बूंद का बदला लेंगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उत्तर प्रदेश पुलिस ने धमकी भरे पत्र पर तत्काल संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.