विज्ञापन
Story ProgressBack

चीख-पुकार...मंजर देख कांप जाएगी रूह, उन्नाव हादसे के चश्मदीद ने बताया आंखों देखा हाल

Unnao Bus Accident:  उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक बस और टैंकर की टक्कर में 18 लोगों की मौत हो गई. तस्वीरों से साफ पता चल रहा है कि ये हादसा कितना भयावह था. एक चश्मदीद ने बताया कि हादसे के समय वो सो रहे थे. एकदम से बहुत जोर की तेज आवाज हुई और मंजर देख रूह कांप गई.

Read Time: 2 mins

उन्नाव में सड़क हादसा

उन्नाव:

Unnao Bus Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार को एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें 18 लोगों की मौत हो गई और 30 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. सुबह करीब 5 बजे बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने तेज रफ्तार डबल डेकर निजी बस आगे चल रहे दूध के कंटेनर में पीछे से जा टकराई. उन्नाव पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी मिली, मौके पर पहुंची और रेस्क्यू आपरेशन चालू कर दिया.

ओवरस्पीड के साथ ही चालक को झपकी आने से दर्दनाक हादसे की वजह माना जा रहा है. वहीं, उन्नाव में एक्सप्रेसवे पर हुई घटना में बस सवार यात्रियों ने बताया कि हादसे के समय वो सो रहे थे. एकदम से बहुत जोर की तेज आवाज हुई और चीख पुकार सुनकर आंख खुली तो हम लोग सीट के नीचे पड़े थे. मंजर देख रूह कांप गई. कोई दर्द से कराह रहा था तो कोई खामोश पड़ा था.

Latest and Breaking News on NDTV

कुछ के हांथ कट गए तो किसी का पैर क्षत विक्षत हो गया था. क्रेन की मदद से बस को सीधा किया गया था. स्थानीय लोगों के साथ पुलिस के पहुंचने पर रेस्क्यू शुरू किया. एक घंटे से अधिक समय तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा. सभी घायलों को बाहर निकाला गया. कई लोगों की मौत हो चुकी थी, हम लोग मौतों को देखकर सहम गए रोने लगे.

Latest and Breaking News on NDTV

DM गौरांग राठी ने बताया कि हादसे में 19 घायलों में से 5 घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. एक को कानपुर के हैलट अस्पताल भेजा गया है. शेष का जिला अस्पताल उन्नाव में इलाज चल रहा है. कुछ लोगों को जिन्हे हल्की चोट लगी थी. उनका प्राथमिकी इलाज़ कर दिल्ली भेज दिया गया है.

गौरव शर्मा की रिपोर्ट...

ये भी पढ़ें:- 
उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, डबलडेकर बस कंटेनर से टकराई, 18 लोगों की मौत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
"कहिए तो हम...", जब मंच पर अधिकारी के पैर छूने के लिए खड़े हो गए नीतीश कुमार, जानें हुआ क्या
चीख-पुकार...मंजर देख कांप जाएगी रूह, उन्नाव हादसे के चश्मदीद ने बताया आंखों देखा हाल
बद्रीनाथ वाले रास्ते पर पूरा पहाड़ ही नीचे आया, VIDEO में मंजर देख हिल जाएंगे
Next Article
बद्रीनाथ वाले रास्ते पर पूरा पहाड़ ही नीचे आया, VIDEO में मंजर देख हिल जाएंगे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;