“मेरे राजस्थान में दिखी अफगानिस्तानी मानसिकता"; उदयपुर में टेलर की हत्या पर बोले केंद्रीय मंत्री

उदयपुर हत्याकांड पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि हम जो अफगानिस्तान में देखते हैं वैसी मानसिकता मेरे शांत राजस्थान में देखने को मिली.

“मेरे राजस्थान में दिखी अफगानिस्तानी मानसिकता

उदयपुर हत्याकांड के बाद राजस्थान के सभी जिलों में धारा 144 लागू

उदयपुर हत्याकांड ने हर किसी को झकझोर कर दिया है. आलम ये है कि पूरे इलाके में तनाव पसरा हुआ है. अब इस घटना पर देशभर के नेता अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं. अब इस घटना पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि हम जो अफगानिस्तान में देखते हैं वैसी मानसिकता मेरे शांत राजस्थान में देखने को मिली. 

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री की तुरंत प्रतिक्रिया में राजनीति ढूंढ रहे थे. दोषारोपण पीएम और गृहमंत्री पर कर रहे थे. सिर्फ कुर्सी पर बने रहने के लिए और उसकी लालच में उन्होंने राजस्थान को अपराधियों, माफिया, व्यभिचारी और बलात्कारियों के भरोसे छोड़ दिया है. मानसिकता दोषी, कौन दे रहा है ऐसी मानसिकता को खाद पानी. उस तक पहुंचना जरूरी . कुछ लोग वोट के लालच में इसको खाद पानी दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शिवसेना ने फ्लोर टेस्ट कराने के गवर्नर के आदेश को SC में दी चुनौती, शाम 5 बजे सुनवाई; बड़ी बातें

उदयपुर की घटना पर केंद्रीय मंत्री ने साथ ही कहा कि ऐसी मानसिकता देश में और पनपी तो किस मुकाम पर ले जाएगी चिंता इस बात की है. पीएम तक तो धमकी दी, पीएम को ऐसी धमकी से चिंता नहीं. उनके साथ देश के करोड़ों लोगों का आशीर्वाद है. अगर कोई देश के पीएम को छुरे लहराकर धमकी दे तो निश्चित रूप से उनके और उनके पीछे जितने लोग हैं उसका जांच आवश्यक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: फ्लोर टेस्‍ट के खिलाफ SC जाएगी शिवसेना, राउत बोले- अभी 16 बागी विधायकों का मामला लंबित