NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह के खिलाफ SC कमीशन में केस करने वाले समीर वानखेड़े से मिले केंद्रीय मंत्री

मुंबई में एक क्रूज जहाज से पिछले साल अक्टूबर में कथित रूप से नशीले पदार्थ जब्त किए जाने के मामले की जांच में कई खामियां पाए जाने के बाद एनसीबी ने एक सतर्कता जांच शुरू की थी.

NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह के खिलाफ SC कमीशन में केस करने वाले समीर वानखेड़े से मिले केंद्रीय मंत्री

गोवा जा रहे क्रूज में छापेमारी के समय वानखेड़े एनसीबी मुंबई क्षेत्र के निदेशक थे.

मुंबई:

दीवाली के अवसर पर केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) अफसर समीर वानखेड़े के घर जाकर उन्हें इस पर्व की शुभकामनाएं दी. आठवले ने स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी, NCB) के अधिकारी ज्ञानेश्वर सिंह के खिलाफ SC कमीशन में की गई एट्रोसिटी शिकायत पर भी समीर वानखेड़े से बातचीत की. बता दें दो दिन पहले ही NCB के अधिकारी ज्ञानेश्वर सिंह के ख़िलाफ अंधेरी पश्चिम और औरंगाबाद में मोर्चा भी निकल चुका है.

NCB के वरिष्ठ अधिकारी ज्ञानेश्वर सिंह ने आर्यन खान ड्रग्स मामले में समीर वानखेड़े और अन्य के खिलाफ जांच की थी. जांच में तत्कालीन अधिकारी और कर्मचारी सहित एनसीबी के 8 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की सिफारिश की गई है. इस बीच IRS अधिकारी समीर वानखेड़े ने आईपीएस अधिकारी और NCB के DDG ज्ञानेश्वर सिंह के खिलाफ राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग से शिकायत की है. जिसके बाद राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग ज्ञानेश्वर सिंह पर लगाए गए उत्पीड़न के आरोपों की जांच करेगा.

ये भी पढ़ें-  महाराष्ट्र में दीवाली के दिन आतिशबाजी की वजह से कई जगह लगी आग

मुंबई में एक क्रूज जहाज से पिछले साल अक्टूबर में कथित रूप से नशीले पदार्थ जब्त किए जाने के मामले की जांच में कई खामियां पाए जाने के बाद एनसीबी ने एक सतर्कता जांच शुरू की थी. इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन उन्हें बाद में क्लीन चिट मिल गई. गोवा जा रहे इस क्रूज में छापेमारी के समय वानखेड़े एनसीबी मुंबई क्षेत्र के निदेशक थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : चक्रवाती तूफान सितरंग बांग्लादेश में तट से टकराने के बाद पड़ा कमजोर