उमेश पाल हत्याकांड के नामजद 5 लाख के इनामी आरोपी गुड्डू मुस्लिम के घर भी चलेगा पीडीए का 'बुलडोजर'

गुड्डू मुस्लिम राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में नामजद होने के बाद से फरार है. हत्याकांड के सीसीटीवी फुटेज में वह बम बरसाने वाले शख्स के रूप में चिह्नित किया गया है.

उमेश पाल हत्याकांड के नामजद 5 लाख के इनामी आरोपी गुड्डू मुस्लिम के घर भी चलेगा पीडीए का 'बुलडोजर'

गुड्डू मुस्लिम, उमेश पाल की हत्या में नामजद होने के बाद से फरार

लखनऊ :

उमेश पाल हत्याकांड में फरार बमबाज गुड्डू मुस्लिम का घर भी ढहाया जाएगा. प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) की ओर से मंगलवार को इस भवन पर अवैध निर्माण संबंधी नोटिस चस्पा कर दिया गया. चकिया से लगे चक निरातुल में बमबाज गुड्डू का घर संकरी गली में है. ऐसे में इसके घर को हथौड़े से तोड़ने की तैयारी की गई है. गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख रुपये का इनाम है. गुड्डू मुस्लिम राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में नामजद होने के बाद से फरार है.

पीडीए के जोन-2 के जोनल अधिकारी अजय कुमार की ओर से जारी कारण बताओ नोटिस मंगलवार को गुड्डू मुस्लिम के घर पर चस्पा किया गया. यह नोटिस चकिया के चकनिरातुल बेहनाना टोला निवासी गुड्डू मुस्लिम और उसकी मां चांद बीबी के नाम से संयुक्त रूप से जारी किया गया है. नगर नियोजन एवं विकास अधिनियम 1973 की धारा 14-15 के तहत जोनल अधिकारी ने अपने नोटिस में कहा है कि पीडीए की अनुमति के बैगर ही इस भवन का निर्माण कराया गया है. 13 गुणा 45 वर्ग फीट में इस भवन के निर्माण से पहले मानचित्र भी पारित नहीं कराया गया है.

जोनल अधिकारी ने इस अवैध निर्माण के संबंध में पक्ष रखने के लिए बमबाज गुड्डू मुस्लिम और उसकी मां को 25 मार्च को दिन के 11 बजे अपने कार्यालय में उपस्थित होने के लिए कहा है. नोटिस में कहा गया है कि तय समय पर उपस्थित होकर इस अवैध निर्माण की वजह बताई जाए. अन्यथा इस अनधिकृत निर्माण को सील करते हुए इस गिराने का आदेश पारित कर दिया जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गुड्डू मुस्लिम राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या में नामजद होने के बाद से फरार है. एसटीएफ और पुलिस को मिले इस हत्याकांड के सीसीटीवी फुटेज में गुड्डू मुस्लिम बम बरसाने वाले शख्स के रूप में चिह्नित किया गया है. इसमें उमेश पर गुड्डू बम फेंकते नजर आता है. गुड्डू ने रास्ता खाली कराने और भीड़ को रोकने के लिए भी कई बम चलाए थे.