उदयपुर टेलर हत्याकांड : कन्हैया लाल के शरीर पर मिले 26 चोटों के निशान- सूत्र

सूत्रों के मुताबिक- शरीर पर कई चोटें थीं. वे गर्दन, सिर, हाथ, पीठ और छाती पर थे. कन्हैया लाल अपनी दुकान में काम कर रहे थे तभी उन पर रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद ने हमला कर दिया. 

उदयपुर टेलर हत्याकांड : कन्हैया लाल के शरीर पर मिले 26 चोटों के निशान- सूत्र

कन्हैया लाल की हत्या के बाद उदयपुर में तनाव है...

उदयपुर टेलर हत्याकांड की वजह से इलाके में तनाव पसरा हुआ है. पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि कन्हैया लाल के शरीर पर 26 चोटों के निशान थे. बता दें कि 46 वर्षीय दर्जी पर मंगलवार को दो लोगों ने चाकू से हमला किया था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि बुधवार सुबह हुए पोस्टमार्टम में 26 चोट के निशान मिले हैं. हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि सभी चोटें चाकू से लगी हैं या नहीं.

सूत्रों के मुताबिक- शरीर पर कई चोटें थीं. वे गर्दन, सिर, हाथ, पीठ और छाती पर थे. कन्हैया लाल अपनी दुकान में काम कर रहे थे तभी उन पर रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद ने हमला कर दिया. उन पर चाकू से वार करने वाले रियाज अख्तरी और इस घटना का वीडियो बनाने वाले गौस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पुलिस ने हमले में कथित रूप से शामिल तीन अन्य लोगों को हिरासत में लिया है. दोनों को बीती शाम भीम कस्बे में उस वक्त गिरफ्तार किया गया, जब वे भागने की कोशिश कर रहे थे.

पढ़ें- उदयपुर मर्डर: जेल में हत्यारोपियों को 'बिरयानी परोसने' के दावे को पुलिस ने किया खारिज

दोनों आरोपियों ने बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा के द्वारा मुहम्मद पैगंबर के बारे में विवादित बयान देने के विरोध में दर्जी की हत्या की थी. मृतक दर्जी ने नुपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था, जिसके बाद से वह हत्यारों की नजर में आ गया था. दर्जी की हत्या के पहले हत्यारों ने उसके दुकान की रेकी की और उसके बाद उसे मंगलवार को मौका मिलते ही मौत के घाट उतार दिया. आरोपियों ने दर्जी की हत्या का वीडियो भी बनाया था और उसको सोशल मीडिया पर जारी किया था. हत्या के तरीके को देखते हुए स्थानीय लोग लगातार आतंकी एंगल से मामले की जांच की मांग कर रहे थे.  

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री ने मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित की थी. इसके बाद आज बुधवार को गृह मंत्रालय ने मामले में आतंकी एंगल से जांच के लिए एनआईए को आदेश दिया, जिसके बाद एनआईए ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है.राजस्थान के मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों से शांति की अपील की है. साथ ही कहा है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं राजस्थान की पुलिस को अलर्ट पर रखा गया है.  

ये वीडियो भी देखें- उदयपुर टेलर हत्याकांड में पुलिस ने कहा, 'हत्यारों का पाकिस्तान से लिंक'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com