कर्नाटक में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार का शोर, 10 मई को होगा मतदान, 13 मई को आएंगे नजीते

कर्नाटक (Karnataka) में आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार (Election Campaign) थम जाएगा. आखिरी दन चुनाव प्रचार में सभी दलों ने ताकत झोंक दी है. चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) सहित कई पार्टियां धुआंधार प्रचार में लगी हैं.

कर्नाटक में आज थम जाएगा चुनाव प्रचार का शोर, 10 मई को होगा मतदान, 13 मई को आएंगे नजीते

कर्नाटक में आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. (फाइल फोटो)

बेंगलुरु:

कर्नाटक (Karnataka) में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार (Election Campaign) का शोर थम जाएगा. आखिरी दन चुनाव प्रचार में सभी दलों ने ताकत झोंक दी है. चुनाव को लेकर बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) सहित कई पार्टियां धुआंधार प्रचार में लगी हैं. बेंगलुरु में कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 10 किमी लंबा रोड शो किया. यह रोड शो 5 अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों से होकर गुजरा. पीएम के रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ नजर आई. लोगों ने पीएम मोदी पर फूल भी बरसाए. 

सोनिया गांधी के संप्रभुता वाले बयान पर पीएम का पलटवार 
सोनिया गांधी के संप्रभुता वाले बयान पर पीएम मोदी ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का शाही परिवार देशहित के खिलाफ है. कांग्रेस कर्नाटक को देश से अलग मानती है. पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक भारत का अभिन्न अंग है. कांग्रेस ने भाई को भाई से बांट दिया और राज्यों को आपस में लड़वाने का काम किया है.

कर्नाटक चुनाव में बजरंगबली का मुद्दा छाया हुआ है. गृह मंत्री अमित शाह ने इस मुद्दे पर कांग्रेस पर वार किया. अमित शाह ने कहा कि बजरंगबली तो अपने मंदिर में ही थे. कांग्रेस चुनाव मैदान में ले आई. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस बजरंगबली को बदनाम करने पर तुली हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :