"यह सबसे गंदी चीज..." : वरिष्ठ IPS अधिकारी विकास वैभव के मामले पर बोले CM नीतीश कुमार

दूसरे ट्वीट में (जो अब भी उपलब्ध है) में विकास वैभव ने लिखा था कि यात्री मन व्याकुल है. बंधनों से मुक्त होना चाहता है. परिस्थितियां अवरोध उत्पन्न करती प्रतीत भले हो रहीं हों परंतु यात्री मन यह भी जानता है कि यात्री मन को कोई बांध नहीं सकता है.

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी विकास वैभव के मामले पर नीतीश कुमार ने कहा कि कोई भी अधिकारी हो, उसका काम ट्वीट करना नहीं है. 

पटना:

बिहार के तेजतर्रार आईपीएस अधिकारियों में से एक विकास वैभव के दो ट्वीट से बिहार के प्रशासनिक से लेकर राजनीतिक गलियारों में खलबली है. हालांकि, विकास वैभव ने इनमें से एक ट्वीट को डिलीट कर दिया है लेकिन इसके बावजूद यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आईजी अग्निशामन विकास वैभव द्वारा अपनी डीजी शोभा अहोतकर के खिलाफ ट्वीट पर नाराज़गी ज़ाहिर की है.

नीतीश कुमार ने कहा कि कोई भी अधिकारी हो, उसका काम ट्वीट करना नहीं है. ये सबसे गंदी चीज है. अगर कोई समस्या है तो अपने डिपार्टमेंट या सीनियर लोगों को अपनी समस्या बतानी चाहिए. आपको बता दें कि विकास वैभव ने कल दो ट्वीट किए थे. एक ट्वीट उन्होंने डिलीट कर दिया था. इसमें उन्होंने अपनी डीजी शोभा अहोतकर के खिलाफ लिखा था.

दूसरे ट्वीट में (जो अब भी उपलब्ध है) में विकास वैभव ने लिखा था कि यात्री मन व्याकुल है. बंधनों से मुक्त होना चाहता है. परिस्थितियां अवरोध उत्पन्न करती प्रतीत भले हो रहीं हों परंतु यात्री मन यह भी जानता है कि यात्री मन को कोई बांध नहीं सकता है. जो निर्धारित है, वह स्वयं अपना मार्ग प्रशस्त करेगा. शेष सब माया ही है, परंतु कर्म महत्वपूर्ण है. इस ट्वीट से समझा जा सकता है कि विकास वैभव के मन में बहुत कुछ चल रहा है.

यह भी पढ़ें-
"उनके पास कीचड़ था, मेरे पास गुलाल... जिसके पास जो था, उछाल दिया..." : विपक्ष पर कटाक्ष करते बोले PM नरेंद्र मोदी
Turkey Earthquake: भूकंप के 72 घंटे के बाद फंसे लोगों के जिंदा रहने की उम्मीद कम, अब तक करीब 20000 मौतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com