शाहरुख मामले पर बोलीं उमा भारती, 'अब इन्हें भारत अच्छा लगने लगेगा'

शाहरुख मामले पर बोलीं उमा भारती, 'अब इन्हें भारत अच्छा लगने लगेगा'

केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती की फाइल फोटो

खास बातें

  • शाहरुख खान को अमेरिका के लॉस एंजीलिस हवाईअड्डे पर रोका गया था
  • उमा भारती ने इसी घटना पर तंज कसते हुए यह बात कही
  • देश में धार्मिक अल्पसंख्यकों पर हुए हमलों पर शाहरुख ने चिंता जताई थी
उज्जैन:

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को अमेरिका के लॉस एंजीलिस हवाईअड्डे पर हिरासत में लिए जाने की घटना पर केंद्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती ने तंज कसते हुए कहा कि 'अब इन लोगों को भारत अच्छा लगने लगेगा.'

शनिवार को मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचीं उमा भारती से जब संवाददाताओं ने अमेरिका में शाहरुख खान को हिरासत में लिए जाने की घटना को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने अपने ही अंदाज में जवाब दिया. उमा ने कहा, 'अब एक बात अच्छी हो जाएगी कि इन लोगों को भारत बहुत अच्छा लगने लगेगा.' केंद्रीय मंत्री उमा ने बाबा महाकाल के दर्शन किए, साथ ही क्षिप्रा नदी की स्थिति पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि अब वे इस मसले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से बात करेंगी.

दरअसल, केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद लव जेहाद, घर वापसी, 'पीके' फिल्म का विरोध, गिरजाघरों पर हमले, उत्तर प्रदेश का दादरी कांड जैसी घटनाएं लगातार होने पर शाहरुख खान और आमिर खान ने अलग-अलग मौकों पर चिंता प्रकट की थी. 'सबका साथ, सबका विकास' का दावा करने वाली केंद्र सरकार के मंत्रियों से लेकर बीजेपी के छोटे-बड़े नेताओं तक ने खान बंधुओं की चिंता का मजाक उड़ाया. अब ताजा बयान उमा भारती का आया है. हाल ही में देश के रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर आमिर खान जैसों को सबक सिखाने की बात कह चुके हैं.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com