जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने महिला शिक्षक को मारी गोली, अस्पताल में मौत

जम्मू और कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने आम लोगों को अपना निशाना बनाया है. आज कुलगाम में आतंकियों ने स्कूली शिक्षिका की गोली मार दी. घटना में शिक्षिका की मौत की खबर सामने आ रही है.

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने महिला शिक्षक को मारी गोली, अस्पताल में मौत

आतंकियों ने शिक्षिका को मारी गोली

श्रीनगर:

जम्मू और कश्मीर में एक बार फिर आतंकियों ने आम लोगों को अपना निशाना बनाया है. आज कुलगाम में आतंकियों ने स्कूली शिक्षिका की गोली मार दी. घटना में शिक्षिका की मौत की खबर सामने आ रही है. गोली लगने के बाद जख्मी हालत में कुलगाम निवासी रजनी भल्ला को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई. पुलिस ने कहा है कि इस जघन्य अपराध में शामिल आतंकियों की जल्द ही पहचान कर उन्हें मार गिराया जाएगा.

एक जानकारी के मुताबिक ये घटना कुलगाम के गोपालपोरा इलाके के एक हाई स्कूल में हुई. फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. लक्षित हत्याओं के बढ़ते मामलों के बीच पुलिस और सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं. पुलिस ने कहा कि इससे पहले आज पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए. मारे गए आतंकवादियों में से एक दो आम नागरिक हत्याओं में शामिल था.

ये भी पढ़ें: कश्मीर के अवंतीपुरा में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी, दो नागरिकों की हत्या में शामिल था एक दहशतगर्द

एक पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि सुरक्षा बलों द्वारा आतंकवाद विरोधी अभियान शुरू करने के बाद सोमवार देर रात पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके के राजपोरा में मुठभेड़ शुरू हो गई.  हाल ही में आतंकियों ने राहुल भट्ट नाम के कश्मीरी पंडित की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: 'मैं अभी जिंदा हूं तो जिंदा हूं...' : NDTV से बोले सपा नेता आजम खान