तेलंगाना : बाढ़ के पानी से भरे अंडरपास में फंसी स्कूल बस, 30 बच्चों को बचाया गया

महबूबनगर जिले के एसपी ने एनडीटीवी को बताया कि ड्राइवर ने पानी की गहराई को कम करके आंका था और सोचा था कि बस गुजर सकती है. बहुत कम समय में सभी बच्चों को बचा लिया गया.

तेलंगाना : बाढ़ के पानी से भरे अंडरपास में फंसी स्कूल बस, 30 बच्चों को बचाया गया

बस अंडरपास में फंस गई थी...

तेलंगाना के महबूबनगर में एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया. दरअसल, एक स्कूल बस रेलवे अंडरपास में लगभग पांच फीट पानी में फंस गई. राहगीरों ने बस में सवार 30 बच्चों को बचाया.  महबूबनगर जिले के एसपी ने एनडीटीवी को बताया कि ड्राइवर ने पानी की गहराई को कम करके आंका था और सोचा था कि बस गुजर सकती है. बहुत कम समय में सभी बच्चों को बचा लिया गया और पानी भी अब निकल गया है. वे सभी सुरक्षित हैं. महबूबनगर में रात भर बारिश हुई और बाढ़ से बचने के लिए इस क्षेत्र में पानी छोड़ दिया गया.

घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि बस आधी पानी में डूबी हुई है. लोग बच्चों को बस से बाहर निकालकर अंडरपास से बाहर ले जा रहे हैं. बता दें कि आज चंडीगढ़ के एक स्कूल में शुक्रवार को पेड़ गिरने से एक छात्र की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. रिपोर्ट के अनुसार स्कूल सेक्टर 9 इलाके में स्थित है. हादसा स्कूल में लंच के समय हुआ, इस बड़े पेड़ के पास कई बच्चे खेल रहे थे, तभी अचानक पेड़ बच्चों पर गिर गया. घायल छात्रों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया है.

ये VIDEO भी देखें- नदी पार करने से डर रहा था बछड़ा, फिर तेज धाराओं के बीच चलकर ऐसे पहुंचा उस पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com