विज्ञापन
This Article is From Oct 23, 2022

तेलगांना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दी

तेलगांना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने देशवासियों को  दीपावली की शुभकामनाएं दी है. सीएम ने कहा कि देश के लोग बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के रूप में दीवाली को उत्साह के साथ मनाएंगे.

तेलगांना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने देशवासियों को  दीपावली की शुभकामनाएं दी
नई दिल्ली:

तेलगांना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने देशवासियों को  दीपावली की शुभकामनाएं दी है. सीएम ने कहा कि देश के लोग बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के रूप में दीवाली को उत्साह के साथ मनाएंगे. उन्होंने कहा कि दिवाली हमें अज्ञानता को दूर करने और ज्ञान का प्रकाश फैलाने का दर्शन सिखाती है. दीवाली के अवसर पर सीएम केसीआर ने कामना की कि तेलंगाना के सभी लोगों के जीवन में सुख- समृद्धि का प्रकाश फैले.  सीएम केसीआर ने लोगों से पर्यावरण हित में दीवाली का त्योहार भक्ति के साथ मनाने और पटाखे जलाने के समय किसी भी दुर्घटना से बचने की सलाह दी.

गौरतलब है कि देश भर में दीवाली के त्योहार को लेकर लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है.  तमिलनाडु के राज्यपाल आर. एन. रवि, ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) के अंतरिम प्रमुख के. पलानीस्वामी और अन्य नेताओं ने रविवार को लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं. देशभर में दिवाली का त्योहार सोमवार को मनाया जाएगा. राजभवन ने रवि के हवाले से एक बयान में कहा, ''रोशनी का त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है. त्योहार हमें ज्ञान, करुणा और आशावाद के साथ अपने दिलों को रोशन करने के लिए प्रेरित करता है. आइए हम एक परिवार के रूप में एक साथ इस त्योहार को मनाएं और अपने प्रियजनों के साथ खुशियां साझा करें.''

उन्होंने लोगों को खुश, स्वस्थ, सुरक्षित और ''हरित दीपावली'' की शुभकामनाएं देते हुए कहा, ''देवी लक्ष्मी हमें शांति, अच्छे स्वास्थ्य और समृद्धि का आशीर्वाद दें.'' अन्नाद्रमुक नेता पलानीस्वामी ने पार्टी के एक बयान में कहा कि दीपावली स्वार्थ और अहंकार वाले लोगों के खिलाफ 'धर्म' की जीत का प्रतीक है. उन्होंने कहा कि त्योहार न्याय और शांति की स्थापना का प्रतीक है।हाल में, अन्नाद्रमुक पार्टी से निष्कासित कर दिये गये ओ पनीरसेल्वम, अम्मा मक्कल मुनेत्र (एएमएमके) नेता टीटीवी दिनाकरण और पट्टाली मक्कल काची (पीएमके) अध्यक्ष जी. के. मणि सहित अन्य नेताओं ने इस अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दीं.

ये भी पढ़ें - 

"भगवान राम अपने कर्तव्यों से कभी पीछे नहीं हटे", पीएम ने अयोध्या दीपोत्सव समारोह में कहा

PM मोदी ने अयोध्‍या में की रामलला की आरती, कहा- राम कर्तव्‍य के सजीव स्‍वरूप

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
टमाटर से भरा ट्रक पलटा और लूटने पहुंच गई भीड़, पुलिस ने रातभर दिया 'सोने-चांदी' जैसा पहरा
तेलगांना के सीएम के. चंद्रशेखर राव ने देशवासियों को  दीपावली की शुभकामनाएं दी
दाखिले से नहीं रोका जा सकता...: मेडिकल में दिव्यांग छात्रों के एडमिशन पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला
Next Article
दाखिले से नहीं रोका जा सकता...: मेडिकल में दिव्यांग छात्रों के एडमिशन पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com