विज्ञापन
This Article is From Sep 16, 2018

नीतीश जी की विश्वसनीयता खत्म, रामविलास पासवान जी ने कभी धोखा देकर नहीं छोड़ा : तेजस्वी

अपने पिता की तारीफ करते हुए तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव ने पिछड़े को मुख्यधारा में लाने का काम किया है. विकास सिर्फ देखने वाली चीज नहीं है.

नीतीश जी की विश्वसनीयता खत्म, रामविलास पासवान जी ने कभी धोखा देकर नहीं छोड़ा : तेजस्वी
एनडीटीवी युवा में तेजस्वी यादव
नई दिल्ली: एनडीटीवी युवा कार्यक्रम में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे पिता ने कभी सेक्युलरिज्म से समझौता नहीं किया है. जब उनसे पूछा गया कि क्या नीतीश कुमार के साथ दोबारा वापस जाने को तैयार हैं तो उनका जवाब था कि नीतीश कुमार की विश्वसनीयता खत्म हो गई है. इस बात की क्या गारंटी है कि वह फिर से छोड़कर नहीं जाएंगे. इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि अगर चिराग पासवान के साथ जाना चाहेंगे तो उनका कहना था कि वह तो पहले भी साथ थे फिर उन्होंने कहा कि रामविलास पासवान जी कभी धोखा देकर नहीं गए. कॉन्‍क्‍लेव के बाद एनडीटीवी इंडिया के संवाददाता मनीष कुमार ने चिराग पासवान से बात की. उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव के बयान पर कहा कि चलो किसी ने तो मेरे पिता को पहचाना.

NDTV युवा में बोले बाबा रामदेव, मैंने मोदी सरकार को तेल का दाम घटाने का सुझाव दिया, नहीं किया तो महंगाई ले डूबेगी

अपने पिता की तारीफ करते हुए तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव ने पिछड़े को मुख्यधारा में लाने का काम किया है. विकास सिर्फ देखने वाली चीज नहीं है. तेजस्वी ने कहा कि आडवाणी जी को गिरफ्तार किया तो बिहार में दंगा नहीं हुआ. जब मेरे पिता मुख्यमंत्री बिहार कोई लंदन नहीं था और बिहार का रेलवे स्टेशन और गांधी मैदान गिरवी रखा था. मेरे पिता ने मुख्यमंत्री बनने के बाद बिहार को 7 विश्वविद्यालय दिये हैं परिवारवाद की राजनीति पर उनका जवाब था कि जगन्नाथ मिश्र के बेटे राजनीति में आते हैं तो वह परिवारवाद नहीं था लेकिन हम आए तो परिवारवाद है क्योंकि हम पिछ़ड़े के नेता हैं.

देखें तस्‍वीरें : 'NDTV युवा': तेजस्वी बोले, मेरे घर में मेरे पिता से बड़ा कोई नेता नहीं

VIDEO: एनडीटीवी युवाः तेजस्वी यादव ने बताया क्यों क्रिकेटर से बने नेता

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि 2019 में मोदी जी आएं तो उसके बाद चुनाव ही न हों. मैं देश को बचाने के लिए खड़ा हूं. तेजस्वी ने कहा कि जब मैं उपमुख्यमंत्री बना तो मेरे पिता ने कहा कि टाई और कोट वालों से बचकर रहना. हमने कभी उन (नीतीश) पर कभी शक नहीं किया. लेकिन ऐसे कोई कैसे पलटी नहीं मार सकता है. सूत्रों का कहना है कि अब फिर चाचा जी फिर पलटी मारना चाहता हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
PM मोदी जन्मदिन विशेष: जब नरेंद्र मोदी ने मां से नजदीकियों और अपने बचपन को याद कर सबको कर दिया था भावुक
नीतीश जी की विश्वसनीयता खत्म, रामविलास पासवान जी ने कभी धोखा देकर नहीं छोड़ा : तेजस्वी
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Next Article
"तरंग शक्ति" मित्र देशों के बीच सहयोग और आपसी विश्वास बनाने का एक माध्यम : राजनाथ सिंह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com