विज्ञापन

नाबालिग छात्रा पर टीचर ने लगाया 2000 रुपये चुराने का आरोप, लड़की ने कर ली खुदकुशी

बागलकोट के सरकारी हाई स्कूल में शिक्षिका जयश्री मिश्रीकोटी और हेडमास्टर केएच मुजावर पर लड़की को परेशान करने का आरोप लगाया गया है. यह कार्रवाई कथित तौर पर जयश्री मिश्रीकोटी द्वारा बच्ची पर उसके पर्स से 2000 रुपये चुराने के संदेह के कारण उपजी है.

नाबालिग छात्रा पर टीचर ने लगाया 2000 रुपये चुराने का आरोप, लड़की ने कर ली खुदकुशी
लड़की के माता-पिता ने टीचर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.
नई दिल्ली:

कर्नाटक में 14 वर्षीय स्कूल की छात्रा ने कथित तौर पर अपने टीजर द्वारा परेशान किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक उसकी टीचर को शक था कि उसने 2,000 रुपये चुराए हैं. लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया है कि स्कूल में हुई इस घटना से परेशान होकर लड़की ने आत्महत्या की. 

बागलकोट के सरकारी हाई स्कूल में शिक्षिका जयश्री मिश्रीकोटी और हेडमास्टर केएच मुजावर पर लड़की को परेशान करने का आरोप लगाया गया है. यह कार्रवाई कथित तौर पर जयश्री मिश्रीकोटी द्वारा बच्ची पर उसके पर्स से 2000 रुपये चुराने के संदेह के कारण उपजी है. टीचर ने आठवीं कक्षा की छात्रा से कहा था कि अगर वह दोषी पाई गई तो उसे स्कूल से निकाल दिया जाएगा.

कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि लड़की के कपड़े उतारकर उसकी तलाशी ली गई थी लेकिन पुलिस ने कहा है कि अभी तक उन्हें इसके सबूत नहीं मिले हैं. यह घटना तब सामने आई जब पीड़िता की बहन ने उसके अंतिम संस्कार के बाद अपने माता-पिता को स्कूल में हुई चीजों की जानकारी दी. 

पुलिस ने बताया कि लड़की का शव 16 मार्च को बरामद किया गया था. अधिकारियों ने कहा कि लड़की ने 15 मार्च को उस वक्त फांसी लगाई थी जब घर पर उसके माता-पिता मौजूद नहीं थे. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है. 

हेल्पलाइन
वंद्रेवाला फाउंडेशन फॉर मेंटल हेल्‍थ 9999666555 या help@vandrevalafoundation.com
TISS iCall 022-25521111 (सोमवार से शनिवार तक उपलब्‍ध - सुबह 8:00 बजे से रात 10:00 बजे तक)
(अगर आपको सहारे की ज़रूरत है या आप किसी ऐसे शख्‍स को जानते हैं, जिसे मदद की दरकार है, तो कृपया अपने नज़दीकी मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य विशेषज्ञ के पास जाएं)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाड़ी सहयोग परिषद (GCC) की बैठक के लिए रियाद पहुंचे एस जयशंकर, जानें क्यों भारत के लिए है महत्वपूर्ण
नाबालिग छात्रा पर टीचर ने लगाया 2000 रुपये चुराने का आरोप, लड़की ने कर ली खुदकुशी
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Next Article
"सरकार बनी तो लौटा देंगे" : कश्मीर जाकर राहुल गांधी ने क्या किया बड़ा वादा?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com