तमिल अभिनेता डेनियल बालाजी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

डेनियल बालाजी ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म 'मरुधुनायगम' में यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में की थी. उन्हें आखिरी बार 'अरियावन' में देखा गया था.

तमिल अभिनेता डेनियल बालाजी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

साल 2022 में तमिल फिल्म 'अप्रैल मधाथिल' से डेब्यू किया था.

तमिल फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता डेनियल बालाजी का कल रात चेन्नई के एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. अभिनेता को कथित तौर पर कल सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था. 48 वर्षीय अभिनेता की निधन की खबर ने तमिल फिल्म उद्योग और उनके प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया है. बालाजी के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने का सिलसिला शुरू हो गया.

डेनियल बालाजी के निधन के बारे में जानकारी देते हुए ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने कहा दिवंगत एक्टर ने अपनी आंखें दान की है. डॉक्टरों ने उनकी ये इच्छा पूरी कर दी है! महान आदमी!' डायरेक्टर मोहन राजू ने श्रद्धांजलि देते हुए बताया कि डेनियल उनके फिल्म इंस्टिट्यूट जॉइन करने की प्रेरणा थे. 

डेनियल बालाजी ने अपने करियर की शुरुआत कमल हासन की फिल्म 'मरुधुनायगम' में यूनिट प्रोडक्शन मैनेजर के रूप में की थी. इसके बाद वह टेलीविजन पर चले गए, जहां उनके रोल का नाम डेनियल था - जिससे उन्हें स्क्रीन नाम डेनियल बालाजी मिला.

उनका फिल्मी डेब्यू 2022 में तमिल फिल्म 'अप्रैल मधाथिल' से हुआ. तमिल फिल्मों के अलावा, उन्होंने कई मलयालम, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया है. उन्होंने 'कक्का कक्का' और 'वेट्टैयाडु विलायडु' में यादगार भूमिकाएं निभाई हैं. उन्हें आखिरी बार 'अरियावन' में देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com