विज्ञापन
Story ProgressBack

"कल मेरे पास एक बड़े नेता का फोन आया...": स्वाति मालीवाल ने AAP पर छोड़ा और एक तीर

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने 13 मई को सीएम आवास के भीतर उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें पीटा.

Read Time: 4 mins
"कल मेरे पास एक बड़े नेता का फोन आया...": स्वाति मालीवाल ने AAP पर छोड़ा और एक तीर
इस मामले में सवालों के घेरे में आम आदमी पार्टी

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ कथित बदसलूकी मामला खूब तूल पकड़ चुका है. इस मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी आप भी सवालों के घेरे में हैं. अब इस मामले में स्वाति मालीवाल ने एक्स पोस्ट पर नया दावा किया है. उन्होंने अपनी एक्स पोस्ट में लिखा कि कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया. उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज़्यादा दबाव है, मेरे ख़िलाफ़ गंदी बातें बोलनी हैं, पर्सनल फ़ोटोज़ लीक करके तोड़ना है. ये बोला जा रहा है कि जो भी मुझे सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे.

स्वाति ने दावा किया कि आरोपी से डरता है बड़े से बड़ा नेता

इस पोस्ट में स्वाति ने आगे लिखा कि किसी को PC करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है. किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे वॉलंटियर्स को फ़ोन करके मेरे ख़िलाफ़ कुछ निकलवाना, आरोपी के कुछ करीबी बीट रिपोर्टर्स की ड्यूटी है. कुछ फ़र्ज़ी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ. तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूंगी क्योंकि सच मेरे साथ है. मुझे इनसे कोई नाराज़गी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है. बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है.

स्वाति ने इंसाफ मिलने तक लड़ने की बात कही

स्वाति मालीवाल ने इसी पोस्ट में ये भी लिखा कि किसी की हिम्मत नहीं उसके ख़िलाफ़ स्टैंड ले पाए. मैं किसी से उम्मीद भी नहीं करती. दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही है. मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूंगी. इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूँ पर हार नहीं मानूंगी.

स्वाति के साथ कथित बदसलूकी मामला क्या है

दरअसल स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने 13 मई को सीएम आवास के भीतर उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें पीटा. इस मामले में पुलिस में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है और महिला आयोग ने भी मामले का स्वत संज्ञान लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. बाद में एक स्थानीय अदालत ने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया.

स्वाति ने लगाया आरोपी को बचाने का आरोप

स्वाति मालीवाल ने रविवार को 12 साल पुराने निर्भया कांड को याद करते हुए कहा कि अब पार्टी के लोग एक आरोपी को बचाने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के खिलाफ 13 मई को सीएम आवास के भीतर बदसलूकी की शिकायत दर्ज कराने वाली मालीवाल ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "एक समय था जब हम सब निर्भया के लिए न्याय की मांग करते हुए सड़कों पर निकले थे. आज, 12 साल बाद, हम उस आरोपी को बचाने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं जिसने सीसीटीवी फुटेज मिटा दिया और फोन को फार्मेट कर दिया."

इस मामले में बीजेपी, आम आदमी पार्टी पर हमलावर

बीजेपी अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल पर कथित हमले को लेकर सोमवार को उन पर हमला बोला. साथ ही आरोप लगाया कि चार दिन तक उनकी चुप्पी स्पष्ट रूप से उनके दोहरे चरित्र और दोहरे मापदंड' को दर्शाती है. नड्डा ने नयी दिल्ली सीट पर भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज के पक्ष में रोड शो किया

इस रैली के दौरान नड्डा ने कहा कि पूरे देश और दिल्ली का माहौल मोदी को आशीर्वाद देने के पक्ष में है. नड्डा ने याद दिलाया कि केजरीवाल के सरकारी आवास में दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव के साथ मारपीट हुई थी. नड्डा ने कहा, 'यह उनकी कार्यशैली है। केजरीवाल की चार दिन तक चुप्पी और माइक्रोफोन को एक तरफ से दूसरी तरफ ले जाना स्पष्ट रूप से उनके दोहरे चरित्र व दोहरे मापदंड को दर्शाता है.

ये भी पढ़ें : स्‍वाति मालीवाल मामले में LG ने केजरीवाल पर साधा निशाना, AAP ने बताया 'BJP की नई साजिश'

ये भी पढ़ें : पलटवार को तैयार स्वाति मालीवाल, तब मुझे लेडी सिंघम कहते थे...तुम्हे कोर्ट लेकर जाऊंगी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UP में दो दिनों के दौरान 40 जिलों में दस्‍तक देगा मानसून, कई अन्‍य राज्‍यों में भी भारी बारिश का अनुमान
"कल मेरे पास एक बड़े नेता का फोन आया...": स्वाति मालीवाल ने AAP पर छोड़ा और एक तीर
संजीव मुखिया,अतुल वत्स, रवि अत्रि: NEET पेपर लीक मामले में यूपी-बिहार वाला गिरोह कौन है?
Next Article
संजीव मुखिया,अतुल वत्स, रवि अत्रि: NEET पेपर लीक मामले में यूपी-बिहार वाला गिरोह कौन है?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;