विज्ञापन

रेणुकास्वामी मर्डर केस : कन्नड़ एक्टर दर्शन, पवित्रा गौड़ा और 11 अन्य की पुलिस हिरासत पांच दिन बढ़ी

‘चैलेंजिंग स्टार’ के नाम से मशहूर दर्शन और उनके 12 करीबी सहयोगियों को रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था

रेणुकास्वामी मर्डर केस : कन्नड़ एक्टर दर्शन, पवित्रा गौड़ा और 11 अन्य की पुलिस हिरासत पांच दिन बढ़ी
कन्नड़ एक्टर दर्शन की पुलिस हिरासत बढ़ा दी गई है (फाइल फोटो).
बेंगलुरु:

रेणुकास्वामी हत्या मामले (Renukaswamy murder case) में आरोपी कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीप (Darshan Thoogudeep), उनकी मित्र पवित्रा गौड़ा और 11 अन्य की पुलिस हिरासत अवधि यहां की एक अदालत ने पांच और दिन के लिए बढ़ा दी. दर्शन, गौड़ा और अन्य 20 जून तक पुलिस हिरासत में रहेंगे.

उन्हें अदालत में पेश किया गया, क्योंकि उनकी छह दिन की पुलिस हिरासत रविवार को समाप्त हो रही है. रविवार और सोमवार (बकरीद पर सार्वजनिक अवकाश) को चूंकि अदालत बंद रहेगी, इसलिए पुलिस ने उन्हें आज न्यायाधीश विश्वनाथ सी गौडर के समक्ष पेश किया. 

दर्शन और अन्य के वकीलों ने अदालत से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने का अनुरोध किया. हालांकि, जांच दल ने अदालत से अनुरोध किया कि महत्वपूर्ण साक्ष्य और मृतक को प्रताड़ित करने के लिए इस्तेमाल किए गए उपकरण बरामद किए जाने की आवश्यकता है, इसलिए पुलिस हिरासत बढ़ाई जाए.

दोनों पक्षों को सुनने के बाद 21वें अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट (एसीएमएम) अदालत ने पुलिस हिरासत मंजूर कर ली.

‘चैलेंजिंग स्टार' के नाम से मशहूर दर्शन और उनके 12 करीबी सहयोगियों को अभिनेता के प्रशंसक 33 वर्षीय रेणुकास्वामी की हत्या के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, चित्रदुर्ग निवासी रेणुकास्वामी ने कथित तौर पर गौड़ा नामक एक अभिनेत्री के सोशल मीडिया अकाउंट पर टिप्पणी की थी और उस पर अभिनेता और उनकी पत्नी के बीच दरार पैदा करने का आरोप लगाया था. सूत्रों के अनुसार, उन्होंने कथित तौर पर “अभद्र भाषा” का भी इस्तेमाल किया और आपत्तिजनक संदेश पोस्ट किए.

नाले के पास मिला था शव 

सूत्रों के अनुसार, चित्रदुर्ग में दर्शन के फैन क्लब का हिस्सा रहे आरोपियों में से एक राघवेंद्र ने रेणुकास्वामी को आरआर नगर के वारदात स्थल पर यह कहकर बुलाया था कि दर्शन उससे मिलना चाहता है. यहीं पर उसे कथित तौर पर प्रताड़ित किया गया और उसकी हत्या कर दी गई. शव 9 जून को सुमनहल्ली में एक अपार्टमेंट के बगल में स्थित नाले के पास पाया गया था.

सूत्रों ने बताया कि जांच दल ने सीसीटीवी फुटेज सहित पर्याप्त साक्ष्य एकत्र कर लिए हैं, जिससे यह साबित हो सकता है कि रेणुकास्वामी पर कथित हमले के दौरान दर्शन मौजूद था, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि पीड़ित के शरीर पर कई चोटें आई थीं.

सूत्रों के अनुसार, पुलिस शुक्रवार रात दर्शन को उनके आरआर नगर स्थित आवास पर तलाशी के लिए ले गई थी और वहां से कथित तौर पर कपड़ों समेत कुछ चीजें जब्त की हैं.

यह भी पढ़ें -

रेणुका स्वामी हत्या मामला : वकील ने किया स्पष्ट, पवित्रा गौड़ा कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन की पत्नी नहीं

कर्नाटक मर्डर मिस्ट्री : रेणुकास्वामी की सदमे और खून बहने से मौत हुई, 15 घाव मिले-ऑटोप्सी रिपोर्ट

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
नौ साल पहले जूतों की माला पहनाने वाले से अब लिया बदला, खेत में की नृशंस हत्या
रेणुकास्वामी मर्डर केस : कन्नड़ एक्टर दर्शन, पवित्रा गौड़ा और 11 अन्य की पुलिस हिरासत पांच दिन बढ़ी
ग्रेटर नोएडा में किसान की गोली मारकर हत्या, सलेमपुर गुर्जर गांव में मचा हड़कंप
Next Article
ग्रेटर नोएडा में किसान की गोली मारकर हत्या, सलेमपुर गुर्जर गांव में मचा हड़कंप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com