नागपुर मेडिकल कॉलेज में रेजिडेंट डॉक्टर पर कुत्तों का हमला, आईसीयू में भर्ती

नागपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में आवारा कुत्तों को आतंक देखने को मिल रहा है. अधिकारी के अनुसार  एक रेजिडेंट डॉक्टर को रविवार को कम से कम चार आवारा कुत्तों ने काट लिया.

नागपुर मेडिकल कॉलेज में रेजिडेंट डॉक्टर पर कुत्तों का हमला, आईसीयू में भर्ती

घायल रेजिडेंट डॉक्टर को आईसीयू में भर्ती करवाया गया है

नागपुर:

नागपुर के सरकारी मेडिकल कॉलेज में आवारा कुत्तों को आतंक देखने को मिल रहा है. अधिकारी के अनुसार  एक रेजिडेंट डॉक्टर को रविवार को कम से कम चार आवारा कुत्तों ने काट लिया. जिसके बाद उसे अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती कराना पड़ा. महाराष्ट्र एसोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर्स (एमएआरडी) की जीएमसीएच इकाई के अध्यक्ष डॉ सजल बंसल ने पीटीआई को बताया कि अस्पताल कई दिनों से आवारा कुत्तों के खतरे का सामना कर रहा है, अस्पताल में 40 से 50 कुत्ते देखे जा रहे हैं.

बंसल ने कहा, "छात्रावास कैंटीन की पार्किंग में शाम को इन कुत्तों ने एक महिला रेजिडेंट डॉक्टर पर हमला कर दिया था. जिस कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गयीं हैं. उन्हें आईसीयू में भर्ती करवाया गया है. पिछले हफ्ते से ऐसी चार से पांच घटनाएं हो चुकी है.एमएआरडी के पदाधिकारी ने आरोप लगाया कि जीएमसीएच प्रशासन ने इस मुद्दे के बारे में नागपुर नगर निगम को सूचित किया था, लेकिन बाद में अभी तक कुछ भी नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : मुंबई के पात्रा चॉल के पुनर्विकास के नाम पर फर्जीवाड़े की जांच कर रही है ईडी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)