गुजरात में वंदे भारत में सवार ओवैसी की बोगी पर पथराव का दावा, ट्रेन का शीशा भी टूटा

वारिस पठान ने बताया कि ओवैसी जिस बर्थ में यात्रा कर रहे थे वहां की खिड़की पत्थरबाजी से टूट गई है. उन्होंने ओवैसी की यात्रा की जानकारी ट्वीट करके भी दी थी.

गुजरात में वंदे भारत में सवार ओवैसी की बोगी पर पथराव का दावा,  ट्रेन का शीशा भी टूटा

वारिस पठान ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज

गुजरात चुनाव (Gujarat Election) को लेकर हर पार्टी अपनी तैयारियां करने में जुटी हुई है. ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी विधानसभा चुनाव को लेकर गुजरात दौरे पर हैं. इस दौरान खबर ये आ रही है कि जिस ट्रेन में ओवैसी जा रहे थे उस पर सोमवार को हमला हुआ. एआईएमआईएम (AIMIM) नेता वारिस पठान (Waris Pathan) ने  सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए ये दावा किया है.

एआईएमआईएम प्रवक्ता वारिस पठान ने कहा, ''असदुद्दीन ओवैसी अहमदाबाद से सूरत वंदे भारत ट्रेन से जा रहे थे. सूरत से करीब 20-25 किलोमीटर पहले इस ट्रेन पर हमला किया गया.'' वारिस पठान ने बताया कि ओवैसी जिस बर्थ में यात्रा कर रहे थे वहां की खिड़की पत्थरबाजी से टूट गई है. उन्होंने ओवैसी की यात्रा की जानकारी ट्वीट करके भी दी थी. जिसके जवाब में वारिस पठान ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "आप पत्थर बरसा लो या आग बरसा लो, यह हक की आवाज न रुकी है और न रुकेगी  इन्शाल्लाह."

ये भी पढ़ें : "शराब पियो, गुटखा खाओ": जल संरक्षण पर बीजेपी सांसद का अजीब सुझाव

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एआईएमआईएम भी गुजरात में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है. इसके लिए पार्टी ने अहमदाबाद की तीन और सूरत की दो सीटों के उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार चुकी है. जल्द ही गुजरात में 182 सदस्यीय विधासभा के लिए दो चरणों में मतदान होने जा रहे हैं. जहां पहले चरण में एक दिसंबर को 89 सीट पर मतदान होगा. वहीं, पांच दिसंबर को दूसरे फेस में 92 सीट पर वोटिंग होगी. चुनाव की गिनती आठ दिसंबर को होगी.