सोनिया गांधी को बुखार की शिकायत के बाद गंगाराम अस्पताल में कराया गया भर्ती

सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्‍हें सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पूर्व कांग्रेसस अध्‍यक्ष बुखार की शिकायत के बाद कल अस्‍पताल में भर्ती हुईं.

सोनिया गांधी को बुखार की शिकायत के बाद गंगाराम अस्पताल में कराया गया भर्ती

सोनिया गांधी की हालत फिलहाल स्थिर है

नई दिल्‍ली:

सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्‍हें सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पूर्व कांग्रेसस अध्‍यक्ष बुखार की शिकायत के बाद कल अस्‍पताल में भर्ती हुईं. चेस्ट मेडिसिन के डॉक्टर अरूप बसु और उनकी टीम सोनिया गांधी का इलाज कर रही है. कुछ जांच भी किए गए हैं, जिसके आधार पर बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी की हालत फिलहाल स्थिर है.

अस्पताल की ओर से जारी बुलेटिन में बताया गया, कांग्रेस संसदीय दल की प्रमुख सोनिया गांधी को बुखार के कारण सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है. सोनिया गांधी को बुखार के चलते दो मार्च को ‘चेस्ट मेडिसीन' विभाग के प्रमुख डॉक्टर अरूप बसु और उनकी टीम की निगरानी में भर्ती कराया गया. बुलेटिन में कहा गया है, "सोनिया गांधी चिकित्सकों की निगरानी में हैं और उनकी जांच की जा रही है. उनकी हालत स्थिर है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले इस साल जनवरी में भी सोनिया गांधी को वायरल इंफेक्‍शन की शिकायत के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा था. ऐसे में राहुल गांधी को भी भारत जोड़ो यात्रा बीच में छोड़कर मां का हाल जानने के लिए आना पड़ा था. इस दौरान उन्‍हें लगभग एक सप्‍ताह तक अस्‍पताल में रहना पड़ा था.