विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2022

सोनाली फोगाट को मौत से पहले दिया गया था 'ये' ड्रग्स : गोवा पुलिस

गावो पुलिस के उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में फोगाट को जो मादक पदार्थ दिया गया था, उसके बचे हुए हिस्से को रेस्तरां के वॉशरूम से जब्त किया गया है.

Read Time: 3 mins
सोनाली फोगाट को मौत से पहले दिया गया था 'ये' ड्रग्स : गोवा पुलिस
सोनाली फोगाट मामले में गोवा पुलिस का बड़ा खुलासा
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता और टिक-टॉक स्टॉर रही सोनाली फोगाट की मौत के मामले में गोवा पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. गोवा पुलिस के अनुसार सोनाली फोगाट को मौत से पहले  ‘मेथामफेटामाइन' नामक ड्रग दिया था. गोवा पुलिस के उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में फोगाट को जो मादक पदार्थ दिया गया था, उसके बचे हुए हिस्से को रेस्तरां के वॉशरूम से जब्त किया गया है. बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अभी तक फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स और कथित मादक पदार्थ तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है. सिंह और सांगवान पर हत्या के आरोप में जबकि गांवकर और न्यून्स के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इन सब के बीच बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में एक नई वीडियो क्लिप सामने आई है. जिसमें देखा जा सकता है कि उन्हें डांस फ्लोर पर शराब पीने के लिए मजबूर किया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा व्यक्ति सुधीर सांगवान की तरह दिख रहा है. जो फोगाट के दो सहयोगियों में से एक है. जिन्हें पुलिस द्वारा हत्या के मामले की जांच के दौरान गिरफ्तार किया है. पुलिस की तरफ से इस क्लिप का हवाला दिया गया है. पुलिस की तरफ से कहा गया है कि  सुधीर सांगवान को सोनाली फोगाट को जबरन "कुछ पदार्थ" पिलाते हुए देखा गया है. पुलिस के अनुसार, सहयोगी उसे मरने से पहले होटल ग्रैंड लियोनी ले गए, जहां वे सभी ठहरे हुए थे.

पुलिस के एक बयान में कहा गया है कि जांच अधिकारी ने संबंधित परिसर की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग की जांच की, और यह पाया गया कि सुधीर, सोनाली को पानी की बोतल में कथित तौर पर कुछ पिलाने के लिए जबरदस्ती कर रहा है.बताते चलें कि  गोवा पुलिस ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों को और कथित तौर पर मादक पदार्थ की आपूर्ति करने वाले एक संदिग्ध तस्कर को शनिवार को हिरासत में ले लिया.अधिकारी ने कहा कि दोनों आरोपियों ने अपने बयान में संदिग्ध से मादक पदार्थ खरीदने की बात ‘स्वीकार' की थी, जिसके बाद संदिग्ध मादक पदार्थ तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर को अंजुना से हिरासत में ले लिया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
चाकुओं से गोदकर मारा, कौन हैं BSP चीफ ऑर्मस्ट्रांग, जिनकी हत्या के बाद तमिलनाडु जा रहीं माया
सोनाली फोगाट को मौत से पहले दिया गया था 'ये' ड्रग्स : गोवा पुलिस
महाराष्ट्र के सांगली में अभिभावक का दावा, 'मध्याह्न भोजन के पैकेट में मरा हुआ सांप मिला'
Next Article
महाराष्ट्र के सांगली में अभिभावक का दावा, 'मध्याह्न भोजन के पैकेट में मरा हुआ सांप मिला'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;