विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 08, 2022

जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय...बेटे ने अपनी मां को मौत के मुँह से बचाया, देखें वीडियो

एक शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय...बेटे ने अपनी मां को मौत के मुँह से बचाया, देखें वीडियो
ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बचे मां-बेटे
कलबुर्गी:

जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय...यह कहावत एक बार फिर सच साबित हो गई है. कर्नाटक के कलबुर्गी नगर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की शाम को एक बड़ा हादसा होते-होते टला है. इस हादसे का दिल-दहलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, एक मां-बेटा ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर खड़े थे. इस बीच मां प्लेटफार्म से नीचे उतर कर रेलवे पटरी पार करके तीसरे प्लेटफार्म की ओर जाने की कोशिश कर रही थी. रेलवे स्टेशन पर एक प्लेटफार्म से दूसरे प्लेटफार्म पर जाने के लिए फ्लाईओवर बना हुआ है. लेकिन बावजूद इसके पता नहीं लड़के की मां को क्या सूझा वह रेलवे ट्रैक के जरिये ही प्लेटफार्म की ओर बढ़ने लगी.इतने में सामने से तेज रफ्तार में एक मालगाड़ी उस प्लेटफार्म से होकर गुजरी. 

 इससे पहले कि कोई बड़ी अनहोनी होती उस महिला के बेटे ने मां को बचाने के लिए उसके पीछे भागना शुरू कर दिया. वह नीचे ट्रक पर कूदकर अपनी मां को प्लेटफार्म से सटे दीवार की तरफ खींचकर कस कर पकड़ लिया. एक तरफ बेटा जहां मां की जान बचाने के लिए अपनी जान की बाजी लगा हुआ था, वहीं दूसरी तरफ प्लेटफार्म पर खड़े बाकी यात्रियों की जान अटकी हुई थी. उन्हें बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि मां और बेटे दोनों में से कोई बच पाएगा.जब तक ट्रेन गुजरी तब तक दोनों ऐसे ही दीवार से सटे बैठे रहे. इस दिल दहला देने वाले मंजर को देखकर हर किसी की सांसे अटकी हुई थी. 

जब तक ट्रेन गुजरी तब तक दोनों ऐसे ही दीवार से सटे बैठे रहे. लेकिन जैसे ही मालगाड़ी प्लेटफॉर्म से आगे निकली मां-बेटा दोनों खड़ा हो गया. जिसे देख किसी को भरोसा नहीं हो रहा था. ऐसा लगा कि प्लेटफार्म पर खड़े यात्रियों ने जैसे मान लिया हो कि दोनों जिंदा तो किसी भी हाल में नहीं बचने वाले हैं. लेकिन राहत की बात यह है कि मां और बेटे दोनों बाल बाल बच गए और दोनों पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

प्लेटफार्म पर मौजूद एक शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. लोग मां को बचाने के लिए अपने जान की बाजी लगाने को लेकर बेटे की तारीफ कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि ऐसी जल्दबाजी के चक्कर में जान जोखिम ने नहीं डालनी चाहिए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दिल्ली में आज JDU राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, बिहार विधानसभा चुनाव की रणनीतियों पर होगी चर्चा
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय...बेटे ने अपनी मां को मौत के मुँह से बचाया, देखें वीडियो
पैसे की किल्लत थी तो इंजीनियर से बना यूट्यूबर, फिर भी पूरी नहीं जरूरतें तो बंदूक दिखाकर कैब ड्राइवर को लूटा
Next Article
पैसे की किल्लत थी तो इंजीनियर से बना यूट्यूबर, फिर भी पूरी नहीं जरूरतें तो बंदूक दिखाकर कैब ड्राइवर को लूटा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;