हरियाणा: ट्रक और पिकअप वाहन की जोरदार टक्कर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, 17 घायल

हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया और 17 अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हरियाणा: ट्रक और पिकअप वाहन की जोरदार टक्कर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, 17 घायल

ट्रक को कब्जे में ले लिया है. हालांकि चालक फरार है. (फाइल फोटो)

जींद :

मंगलवार सुबह जींद-चंडीगढ़ मार्ग पर कंडेला गांव के निकट एक ट्रक और एक पिकअप वाहन के बीच टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है. जबकि 17 लोग घायल हैं. सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने इस घटना की जानकारी दी. थाना प्रभारी के अनुसार ये लोग अपने परिवार के एक सदस्य की मौत के बाद उसकी अस्थियां विजर्सित करने के लिए हरिद्वार गए थे और वहां से लौटते समय उनके वाहन और ट्रक के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई.

उन्होंने बताया कि हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों ने छह लोगों को मृत घोषित कर दिया है. 17 अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों की पहचान चंनो (45), शीशपाल (39), अंकुश (15), धन्ना (70) और सुरजी देवी (65) और पंजाब निवासी एक अन्य व्यक्ति के रूप में हुई है.

चालक है फरार

सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और चालक फरार हो गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और चालक की तलाश की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: QUAD की बैठक में बाइडन ने रूस-यू्क्रेन युद्ध को लेकर पुतिन पर साधा निशाना



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)