UP: देवरिया में भाई को बचाने पहुंची बहन की लोहे की छड़ से पीटकर हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई की जान बचाने का प्रयास कर रही 25 वर्षीय एक युवती की कथित तौर पर लोहे की छड़ से पीटकर हत्‍या कर दी गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

UP: देवरिया में भाई को बचाने पहुंची बहन की लोहे की छड़ से पीटकर हत्‍या, आरोपी गिरफ्तार

देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के एक गांव में भाई की जान बचाने का प्रयास कर रही 25 वर्षीय एक युवती की कथित तौर पर लोहे की छड़ से पीटकर हत्‍या कर दी गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने बताया कि यह घटना शुक्रवार को भटनी थाना क्षेत्र के कुरमौटा ठाकुर गांव में हुई जब युवती के भाई पर उन लोगों ने हमला कर दिया जिनसे परिवार की पुरानी दुश्मनी थी.

गांव का दौरा करने के बाद शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्‍होंने कहा कि गांव के जितेंद्र सिंह, राजू सिंह तथा दिवंगत रामायण साहनी की पत्नी इंद्रावती देवी के परिवार के बीच जमीन से संबंधित पुरानी रंजिश है. इंद्रावती देवी के तीन बेटे करीब एक साल पहले विवाद के कारण गांव से बाहर चले गए थे और छोटा शैलेश साहनी बृहस्पतिवार की रात ही केरल से नौकरी कर वापस घर आया था.

शर्मा ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह शौच करने छोटी गंडक के किनारे गया था, तभी आरोपी जितेंद्र सिंह व राजू सिंह व कुछ अन्य लोगों ने शैलेश को अकेला पाकर पीटना शुरू कर दिया. इसकी जानकारी मिलने पर उसकी बहन अलका साहनी (25) अपने भाई को बचाने के लिए मौके पर पहुंची. उन्होंने बताया कि प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने भाई को छोड़कर अलका पर लोहे की छड़ से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. एसपी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस संबंध में आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए गए हैं.

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूथ कांग्रेस अध्यक्ष पर उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला को सस्पेंड कर सकती है कांग्रेस : सूत्र
"ये हैं भारत के प्रगतिशील भविष्य की कुंजी..."- UPSC और SSC की तैयारी करने वाले छात्रों से मिले राहुल गांधी
राहुल गांधी की याचिका खारिज, कांग्रेस सभी कानूनी विकल्पों का इस्तेमाल करेगी



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)