सावरकर पर टिप्पणी के बाद कांग्रेस से 'अनबन' के बीच टीम उद्धव ने की राहुल गांधी की तारीफ

वीर सावरकर पर राहुल गांधी की टिप्पणी के बाद शिवसेना की कांग्रेस से अनबन की खबरें आ रही थीं. इसी बीच टीम उद्धव के संजय राउत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की है. राहुल गांधी ने संजय राउत को फोन करके उनके हालचाल जाने थे. इसके बाद संजय राउत ने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी की तारीफ की है.

सावरकर पर टिप्पणी के बाद कांग्रेस से 'अनबन' के बीच टीम उद्धव ने की राहुल गांधी की तारीफ

नई दिल्ली:

वीर सावरकर पर राहुल गांधी की टिप्पणी के बाद शिवसेना की कांग्रेस से अनबन की खबरें आ रही थीं. इसी बीच टीम उद्धव के संजय राउत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तारीफ की है. राहुल गांधी ने संजय राउत को फोन करके उनके हालचाल जाना. इसके बाद संजय राउत ने ट्वीट करते हुए राहुल गांधी की तारीफ की है. बता दें, राहुल गांधी ने 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान महाराष्ट्र में वीर सावरकर पर टिप्पणी की थी. जिससे शिवसेना खफा हो गई थीं.

इस बीच संजय राउत का राहुल गांधी की तारीफ करना MVA गठबंधन को लेकर कुछ अच्छे संकेत मिल रहे हैं. कयास लगाए जा रहे थे कि राहुल गांधी की टिप्पणी से पैदा हुए विवाद के बाद शिवसेना इस गठबंधन से अलग हो जाएगी, जिसमें शरद पवार की NCP भी शामिल है.

”संजय राउत ने ट्वीट किया, "राहुल ने भारत जोड़ो यात्रा में व्यस्त होने के बावजूद मुझे रात में फोन किया. उन्होंने मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछा, कहा 'हमें आपकी चिंता थी'. राजनीतिक सहयोगी को झूठे मामले में फंसाया गया और 110 दिनों तक जेल में प्रताड़ित किया गया."

उन्होंने कहा, ''कुछ मुद्दों पर मजबूत मतभेद के बावजूद अपने राजनीतिक सहयोगी से पूछताछ करना मानवता है. राजनीतिक कटुता के दौर में ये दुर्लभ होते जा रहे हैं. राहुल जी अपनी यात्रा पर केंद्रित कर रहे हैं और इसलिए यह बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिल रही है.

गौरतलब है कि बीते दिनों में राहुल गांधी ने सावरकर पर तीखी टिप्पणी की थी. राहुल ने अकोला में संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया था कि सावरकर ने अंग्रेजों की मदद की थी और डर की वजह से उन्हें माफीनामा लिखकर दिया था. राहुल गांधी ने पत्रकारों को सावरकर द्वारा लिखी गई दया याचिका की प्रति भी दिखाई थी. इसके बाद महाराष्ट्र सहित देश की राजनीति में हलचल तेज गई थी.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 ये भी पढ़ें:- 
पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर बड़ा हादसा: एक दूसरे से भिड़ीं 48 गाड़ियां, राहत-बचाव कार्य शुरू - रिपोर्ट
"एक दिन ऐसा आएगा जब..." सभा के दौरान 'मोदी-मोदी' के नारे लगने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा