शिवसेना का ओवैसी बंधुओं पर हमला, 'इनके भेजे में घुसा है पाकिस्तानी हरा रंग'

असदुद्दीन ओवैसी

मुंबई:

अपने मुखपत्र 'सामना' में शिवसेना ने एक बार फिर ओवैसी बंधुओं पर जमकर हमला बोला है। ओवैसी बंधुओं पर निशाना साधते हुए शिवसेना कहा कि ये दोनों भाई संभाजी नगर पर 'भगवा' उतारकर 'हिरवा' फहराना चाहते हैं और इन दोनों भाइयों से इसके अलावा कोई दूसरी उम्मीद भी नहीं की जा सकती है। इस बीच एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शिवसेना के खिलाफ कार्रवाई की अपील की है।

शिवसेना ने ओवैसी भाइयों के खिलाफ काफी भड़काऊ शब्दों का इस्तेमाल किया है। सामना में लिखा गया है कि इनके भेजे (दिमाग) में पाकिस्तानी हिरवा फहराना ही घुसा हुआ है।

ज्ञात हो कि महाराष्ट्र के नवी मुंबई और संभाजी नगर नाम दो प्रमुख नगर निगमों के लिए गुरुवार को मतदान होने वाले हैं। शिवसेना ने भरोसा जताया है कि इस चुनाव का नतीजा शिवसेना और भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन के पक्ष में रहेगा और इन दोनों ही जगह पर भगवा झंड़ा लहराएगा, शिवसेना ने इसे महाराष्ट्र के दृष्टिकोण से बेहद महत्पूर्ण बताया है।

सामना में शिवसेना ने लिखा है कि ओवैसी के हिरवे झंडे को मुंबई में बांद्रा पूर्व के उपचुनाव में जनता ने पराजित किया और यह सभी ने देखा। दोनों भाइयों को बांद्रा में हुई हार को नहीं भूलना चाहिए। यही नहीं चुनाव से पहने शिवसेना ने संभाजी नगरवासियों से कहा है कि आप जनता माई-बाप हैं, शहर आपका है, लेकिन चुनाव में दबदबा शिवसेना का होना चाहिए।

शिवसेना का तो यहां तक कहना है कि नवी मुंबई में अब मिनी पाकिस्तान और छोती धारावी खड़े हो गए हैं। चोरी, सेंधमारी और डकैती की घटनाओं ने पूरे शहरवासियों को परेशान किया हुआ है। यही नहीं शिवसेना का कहना है कि बांग्लादेशी इस शहर को दीमक की तरह चाट रहे हैं। अब जनता ही अपने जनादेश से नवी मुंबई के इस गटर को साफ करेगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पढ़ें शिवसेना ने क्या लिखा है सामना के संपादकीय में...