शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी छोड़ गोवा के लिए निकले, महाराष्ट्र में बहुमत परीक्षण के पहले बड़ा कदम

शिवसेना (Shiv sena) के बागी विधायकों ने गुवाहाटी का होटल छोड़ दिया है. वे बसों के जरिये निकले हैं और एयरपोर्ट से चार्टर्ड फ्लाइट के जरिये गोवा रवाना हो सकते हैं. महाराष्ट्र विधानसभा में कल फ्लोर टेस्ट (Floor test) है, जिसको देखते हुए बागी विधायक मुंबई (Mumbai) के करीब आ रहे हैं.

शिवसेना के बागी विधायक गुवाहाटी छोड़ गोवा के लिए निकले, महाराष्ट्र में बहुमत परीक्षण के पहले बड़ा कदम

Maharashtra Crisis : महाराष्ट्र में खतरे में सीएम उद्धव ठाकरे की सरकार

गुवाहाटी:

शिवसेना (Shiv sena) के बागी विधायकों ने गुवाहाटी का होटल छोड़ दिया है. वे बसों के जरिये निकले हैं और एयरपोर्ट से चार्टर्ड फ्लाइट के जरिये गोवा रवाना हो सकते हैं. महाराष्ट्र विधानसभा में कल फ्लोर टेस्ट (Floor test) है, जिसको देखते हुए बागी विधायक मुंबई (Mumbai) के करीब आ रहे हैं. गुवाहाटी में बागी विधायकों के लिए एक चार्टर्ड प्लेन स्टैंडबॉय मोड पर रखा गया था. 

गुवाहाटी हवाई अड्डे पर बागी नेता एकनाथ शिंदे ने कहा, ''हम कल मुंबई पहुंचेंगे और विश्वास मत में भाग लेंगे. उसके बाद विधायक दल की बैठक होगी, इसके बाद आगे की कार्रवाई तय की जाएगी." शिंदे ने कहा, "हम विद्रोही नहीं हैं. हम शिवसेना हैं. हम बालासाहेब ठाकरे की शिवसेना के एजेंडे और विचारधारा को आगे बढ़ा रहे हैं. हम हिंदुत्व की विचारधारा और राज्य के विकास के लिए काम करेंगे"

सूत्रों के हवाले से खबर है कि शिवसेना के विधायकों का अगला पड़ाव गोवा का ताज रिजॉर्ट एंड कन्वेंशन सेंटर हो सकता है. कथित तौर पर यहां 70 कमरे बुक किए गए हैं. आपको बता दें कि गोवा में बीजेपी की सरकार है और यह शहर मुंबई के करीब स्थित है. मतलब गोवा बागी विधायकों के लिए सुविधाजनक स्थान होगा. मुंबई में शिवसेना समर्थकों के हंगामें को देखते हुए बागी विधायक वहां जाना सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं, ऐसे में वह गोवा जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महाराष्ट्र एसेंबली में फ्लोर टेस्ट कल, सुनवाई जारी
महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से कल बहुमत साबित करने को कहा है.राज्यपाल के इस फैसले के विरोध में शिवसेना के मुख्य सचेतक सुनील प्रभु ने सर्वोच्च न्यायालय का रुख किया. जिस पर अभी शाम पांच बजे से सुनवाई चल रही है. शिवसेना की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी सुप्रीम कोर्ट में पक्ष रख रहे हैं.