विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 19, 2022

"वो तो दफ्तर में हमेशा ही खुश रहने वाली लड़की थी लेकिन..", श्रद्धा के दोस्त ने किए कई बड़े खुलासे

करण श्रद्धा के साथ मुंबई में मार्च 2021 तक साथ काम करता था. करण ने श्रद्धा के बारे में बताया कि वो उस दौरान ऑफिस में सबसे ज्यादा चुलबुली लड़कियों में से एक थी.

Read Time: 3 mins

श्रद्धा हत्याकांड: दोस्त ने किए कई बड़े खुलासे

नई दिल्ली:

श्रद्धा वालकर हत्याकांड पुलिस के लिए गुत्थी बनते दिख रही है. हालांकि, पुलिस इस मामले को आने वाले समय में सुलझाने का दावा जरूर कर रही है. लेकिन कानून के जानकारों का मानना है कि सबूतों के आभाव में ऐसा कर पाना उतना आसान भी नहीं होने वाला है. बहरहाल, इस मामले की जांच के दौरान श्रद्धा वालकर के पुराने दोस्त द्वारा किए जा रहे खुलासे हैरान करने वाले जरूर हैं. शुक्रवार को ऐसे ही एक खुलासे में श्रद्धा और उसके ऑफिस के मैनेजर के बीच हुए चैट के स्क्रीनशॉर्ट्स सामने आए थे. और अब इस मामले में श्रद्धा के एक और दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है. करण श्रद्धा के साथ मुंबई में मार्च 2021 तक साथ काम करता था. करण ने श्रद्धा के बारे में बताया कि वो उस दौरान ऑफिस में सबसे ज्यादा चुलबुली लड़कियों में से एक थी. 

पीटीआई से इंटरव्यू में करण ने बताया कि श्रद्धा आम तौर पर ऑफिस में खुश रहती थी, लेकिन जब-जब घर पर आफताब से उसकी लड़ाई होती थी तो वो दूसरों से खुदको अलग कर लेती थी, ताकि उसे किसी से झूठ ना बोलना पड़े. मैं तो सपने में भी नहीं सोच सकता कि आफताब उसके साथ ऐसा कुछ करेगा. करण ने आगे कहा कि मैं अपने दोस्त को इंसाफ दिलाने के लिए पुलिस की हर तरह से मदद करने को तैयार हूं. 

करण ने कंपनी में श्रद्धा के आखिरी दिनों को याद करते हुए कहा कि मार्च 2021 में उसने कंपनी छोड़ दी थी. मुझे अच्छे से याद है कि वो उसका कंपनी के साथ आखिरी दिन था और उस दिन हम दोनों सबसे लंबे समय तक साथ रहे थे. हम सभी दोस्तों ने मिलकर श्रद्धा को फेयरवेल भी दिया था. उसके बाद उसने मुझे मेरे घर ड्रॉप किया और वो अपने घर चली गई. ये मेरी उसके साथ आखिरी मुलाकात थी. करण ने कहा कि इसके बाद उसकी श्रद्धा से काफी कम बात होने लगी. लेकिन अब जब मुझे उसके साथ जो हुआ उसके बारे में पता चला तो मैं कई रात तक सो नहीं पाया. मुझे इस सदमे से बाहर आने में अभी समय लगेगा. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दरबार तो लगा पर, बड़ा गमगीन बेनूर है... अखिलेश यादव का लोकसभा में कविताओं के जरिए सरकार पर तंज
"वो तो दफ्तर में हमेशा ही खुश रहने वाली लड़की थी लेकिन..", श्रद्धा के दोस्त ने किए कई बड़े खुलासे
राहुल ने कहा- मेरा माइक ऑन कीजिए, स्पीकर बोले- मेरे पास स्विच नहीं; फिर संसद  में कौन ऑन-ऑफ करता है सांसदों के माइक?
Next Article
राहुल ने कहा- मेरा माइक ऑन कीजिए, स्पीकर बोले- मेरे पास स्विच नहीं; फिर संसद में कौन ऑन-ऑफ करता है सांसदों के माइक?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;