मंदिर में 'मुन्नी बदनाम हुई' पर बनाई इंस्टा रील, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने दिया दखल

महिला ने डांस रील को हटा दिया और साथ ही एक नया वीडियो अपलोड किया था. जिसमें "धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने" के लिए माफी मांगी. नेहा मिश्रा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जिनके इंस्टाग्राम पर चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

मंदिर में 'मुन्नी बदनाम हुई' पर बनाई इंस्टा रील, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने दिया दखल

वीडियो पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आपत्ति जताई थी.

भोपाल:

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज बताया कि उन्होंने छतरपुर के देवी मंदिर परिसर में अमर्यादित वस्त्र पहन कर डांस करने वाली युवती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिए हैं. डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से कहा कि युवती ने मंदिर परिसर में जैसे कपड़े पहने हैं और जिस प्रकार के दृश्य फिल्माए हैं, वे आपत्तिजनक हैं. उन्होंने कहा कि उन्होंने पहले भी ऐसे ही मामले में आपत्ति की थी. इसके बावजूद ऐसा मामला सामने आया है. इसके चलते उन्होंने छतरपुर एसपी को युवती पर प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश दिए हैं.

वहीं राज्य सरकार के प्रवक्ता मंत्री ने कहा, "मैंने छतरपुर के पुलिस अधीक्षक को उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया है".

छतरपुर के लवकुश नगर के एक मंदिर में युवती नेहा मिश्रा ने देवी मंदिर की सीढ़ियों पर अश्लील डांस करते हुए एक वीडयो बनाया था. ये इंस्टा 'रील'  हिट बॉलीवुड गीत "मुन्नी बदनाम हुई" पर बनाई गई थी, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस मामले में हिंदूवादी संगठनों ने आपत्ति जताई थी. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की आपत्ति के बाद, महिला ने डांस रील को हटा दिया और साथ ही एक नया वीडियो अपलोड किया था. जिसमें "धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने" के लिए माफी मांगी. नेहा मिश्रा एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं जिनके इंस्टाग्राम पर चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली: सैकड़ों करोड़ खर्च करने के बाद भी नहीं घटे कूड़े के पहाड़



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)