करिश्मा कपूर ने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर किया ऐसा जोरदार डांस, फैन्स बोले- मल्लू को धो दिया...देखें Video

वीडियो में देखा जा सकता है कि करिश्मा एक खूबसूरत सी ब्लू कलर की ड्रेस पहन बड़े ही जबरदस्त अंदाज में ‘मुन्नी बदनाम हुई (Munni Badnaam Hui)’ पर डांस कर रही हैं. करिश्मा वीडियो में हूबहू गाने के स्टेप्स करती दिख रही हैं.

करिश्मा कपूर ने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर किया ऐसा जोरदार डांस, फैन्स बोले- मल्लू को धो दिया...देखें Video

करिश्मा कपूर ने 'मुन्नी बदनाम हुई' पर किया डांस

नई दिल्ली :

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बेस्ट फ्रेंड्स हैं और ये बात किसी से छुपी नहीं है. दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज व वीडियोज शेयर करते हुए देखा जाता है. इसी क्रम में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो आमने आया है, जिसमें करिश्मा कपूर मलाइका अरोड़ा के मशहूर गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई (Munni Badnaam Hui)' पर डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

इस वीडियो को एक फैन पेज से शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि करिश्मा एक खूबसूरत सी ब्लू कलर की ड्रेस पहन बड़े ही जबरदस्त अंदाज में ‘मुन्नी बदनाम हुई (Munni Badnaam Hui)' पर डांस कर रही हैं. करिश्मा वीडियो में हूबहू गाने के स्टेप्स करती दिख रही हैं. वहीं करिश्मा के बगल में मलाइका अरोड़ा को भी रेड कलर के ड्रेस में  खड़ा देखा जा सकता है. वीडियो में जज की कुर्सी पर सुनील शेट्टी बैठे दिख रहे हैं, जो करिश्मा को डांस करते देख जोर-जोर से हूटिंग कर रहे हैं. कुल मिलाकर करिश्मा का यह डांस वीडियो बड़ा ही मजेदार है.

इस वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘मल्लू को धो दिया', तो वहीं एक और यूजर ने लिखा है, ‘शी नेल्ड इट'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘मलाइका को भी पीछे छोड़ गई'. आपको कैसा लगा करिश्मा का ये डांस, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

ये भी देखें: 700 साल पुराने किले में हो रही है कैटरीना-विक्की कौशल की शादी, जानें किले का इतिहास

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com