UP News : ओपी राजभर के करीबी ने छोड़ी सुभासपा, नई पार्टी का किया ऐलान

ओपी राजभर (OP Rajbhar) के करीबी और सुभाषपा के पूर्व प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह (Shashi Pratap Singh) ने उनकी सुभाषपा (SBSP) छोड़ दी है. उन्होंने राजभर पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है.

UP News : ओपी राजभर के करीबी ने छोड़ी सुभासपा, नई पार्टी का किया ऐलान

ओपी राजभर के करीबी शशि प्रताप सिंह ने सुभाषपा छोड़ दी है. (फाइल फोटो)

वाराणसी:

ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन इस बार वह अपने बयानों से नहीं बल्कि अपने विश्वस्थ साथी और पूर्व प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह (Shashi Pratap Singh) की वजह से चर्चा में आए हैं. सुभाषपा के पूर्व प्रवक्ता और ओपी राजभर के करीबी शशि प्रताप सिंह ने सुभाषपा को छोड़कर अपनी नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का नाम राष्ट्रीय समता पार्टी होगा.

पार्टी बनाने की घोषणा करते वक्त पत्रकारों के सामने ओमप्रकाश राजभर पर कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश राजभर देश के सबसे बड़े झूठे नेता हैं और उन्होंने सिर्फ परिवारवाद को बढ़ावा दिया है. उसमें उनके बड़बोलेपन के अलावा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा. अपने बेटे को आगे करने की ललक जैसे कई गंभीर आरोप उन पर लगाए हैं. शशि प्रताप सिंह ने कहा कि उनकी पार्टी का ज्यादातर जनाधार उनसे खिसक रहा है और बहुत लोग उनके साथ जुड़ने जा रहे हैं. 

नई पार्टी बनाने का ऐलान
शशि प्रताप सिंह ने मीडिया के सामने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है. उन्होंने बताया है कि उनकी पार्टी का नाम ‘राष्ट्रीय समता पार्टी' होगा. शशि प्रताप सिंह ने कहा, “ओपी राजभर ने सिर्फ धोखा दिया है और वह देश के सबसे बड़े झूठे नेता हैं. सिंह ने दावा किया कि उनकी पार्टी के बहुत सारे लोग मेरे संपर्क में है और वह मुझसे जुड़ना चाहते हैं. 

 ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : महत्वपूर्ण बैठक से पहले पन्नीरसेल्वम गुट ने AIADMK कार्यालय का तोड़ा दरवाजा