विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 27, 2019

कांवड़िये का पैर दबाते दिखे शामली के एसपी अजय कुमार, देखें- VIDEO

Kavad Yatra: कांवड़ यात्रा शुरू हो गई है. कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. जगह-जगह रूट डायवर्ट किये गए हैं. स्कूल-कॉलेज भी बंद किये गए हैं.

Read Time: 3 mins

वीडियो में एसपी अजय कुमार (SP Ajay Kumar) एक कांवड़िये का पैर दबाते दिखे.

नई दिल्ली:

कांवड़ यात्रा शुरू हो गई है. कांवड़ियों की सुरक्षा के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. जगह-जगह रूट डायवर्ट किये गए हैं. स्कूल-कॉलेज भी बंद किये गए हैं. इस दौरान कानून व्यवस्था को दुरुस्त रखने के लिए तमाम जिलों के वरिष्ठ अधिकारी खुद सड़क पर हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के शामली से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय कुमार (SP Ajay Kumar) एक कांवड़िये का पैर दबाते (फुट मसाज) दिख रहे हैं. शामली पुलिस ने खुद अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से यह वीडियो ट्वीट किया है, एसपी अजय कुमार (SP Ajay Kumar) कांवड़िए के पैरों की मालिश करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, एसपी अजय कुमार (Ajay Kumar) की एक फोटो भी सामने आई है.  

जिसमें वे हेलीकॉप्टर पर सवार होकर कांवड़ियों पर फूल बरसाते दिखाई दे रहे हैं. दूसरी तरफ, खबर है कि मेरठ, सहारनपुर और मुज़फ़्फ़रपुर में भी कांवड़ियों पर फूलों की वर्षा की गई. सहारनपुर पुलिस और प्रशासन के अफ़सरों ने हेलीकॉप्टर से कांवड़ियों पर फूल बरसाए. आपको बता दें कि कांवड़ यात्रा की वजह से गाजियाबाद के सभी स्कूल और कॉलेजों में 26 से 30 जुलाई तक अवकाश घोषित किया गया है. 

v9vffge8

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडे द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि श्रावण शिवरात्रि 30 जुलाई को होगी. लिखित आदेश में कहा गया है कि पिछले वर्ष की तरह इस बार भी श्रद्धालुओं और कांवड़ियों के भारी संख्या में आने का अनुमान है. आदेश में कहा गया है कि इसलिए सभी प्राथमिक और माध्यमिक स्कूल, इनमें सीबीएसई और आईसीएसई बोर्ड से संबद्ध स्कूल भी शामिल हैं.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
SC ने अनुच्छेद 370 से संबंधित अपने आदेश की समीक्षा के लिए दायर याचिकाएं खारिज कीं
कांवड़िये का पैर दबाते दिखे शामली के एसपी अजय कुमार, देखें- VIDEO
In-depth : ओडिशा में क्या नवीन पटनायक के विजय रथ को रोक पाएगी BJP? वोटिंग ट्रेंड का गुणा गणित समझिए
Next Article
In-depth : ओडिशा में क्या नवीन पटनायक के विजय रथ को रोक पाएगी BJP? वोटिंग ट्रेंड का गुणा गणित समझिए
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;