BJP नेता रविशंकर प्रसाद का ममता बनर्जी पर निशाना - "आपने लेफ्ट का अत्याचार सहा, अब BJP पर ज़ुल्म कर रही हैं..."

बीजेपी के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने मंगलवार को कोलकाता में बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं पर पुलिस के लाठीचार्ज को लेकर टीएमसी (TMC) पर हमला बोला. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ममता जी "सीपीएम की सरकार ने आपके ऊपर लाठी चलाई थी क्या आप इस बात को भूल गईं"

नई दिल्ली:

बीजेपी के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने मंगलवार को कोलकाता में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पुलिस के लाठीचार्ज को लेकर टीएमसी पर हमला बोला है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ममता जी "सीपीएम की सरकार ने आपके ऊपर लाठी चलाई थी क्या आप इस बात को भूल गईं" आप भी लाठी चार्ज कराने लगी हैं. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी जमीन से उठी हुईं और लेफ्ट के अत्याचार को सहन कर बड़ी नेता बनी हैं, लेकिन आज खुद बीजेपी पर पुलिसिया अत्याचार कर रही हैं. 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जितना अत्याचार करेंगी बीजेपी उतनी मजबूती से आपका सामना करेगी. प्रसाद ने कहा कि देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में इमरजेंसी लगाकर विपक्षी नेताओं की आवाज को दबाने का प्रयास किया था, लेकिन बाद में उनका सत्ता से हाथ धोना पड़ा. ममता दीदी आपको क्या हो गया है. सत्ता के नशे में आप बीजेपी कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठीचार्ज करवा रही हैं.

ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: बीजेपी के झंडे लहरा रहे लोगों ने पुलिसकर्मी को घेरा, लाठियों से की पिटाई