विज्ञापन
Story ProgressBack

लोकसभा चुनाव में हार देख हिमाचल कांग्रेस ने अब राम का नाम लेना शुरू कर दिया है: BJP

अग्निहोत्री ने कहा था, ‘‘कसम राम की खाते हैं, भाजपा को चारों सीट पर हराएंगे.’’ एक संयुक्त बयान में भाजपा प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी और विनोद ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण अस्वीकार कर अपना असली चेहरा दिखाया है.

Read Time: 3 mins
लोकसभा चुनाव में हार देख हिमाचल कांग्रेस ने अब राम का नाम लेना शुरू कर दिया है: BJP

हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश): भारतीय जनता पार्टी (BJP) की हिमाचल प्रदेश इकाई ने बुधवार को आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने भगवान राम का नाम लेना शुरू कर दिया है क्योंकि उसे आगामी लोकसभा चुनाव में हार का अहसास हो गया है. भाजपा ने उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की हालिया टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए ये बातें कहीं. अग्निहोत्री ने भगवान राम की कसम खाकर कहा था कि पार्टी राज्य की सभी चार लोकसभा सीटें जीतेगी.

अग्निहोत्री ने कहा था, ‘‘कसम राम की खाते हैं, भाजपा को चारों सीट पर हराएंगे.'' एक संयुक्त बयान में भाजपा प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी और विनोद ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण अस्वीकार कर अपना असली चेहरा दिखाया है.

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने हमेशा भारतीय संस्कृति का विरोध किया है और आज कांग्रेस नेता वोट पाने के लिए भगवान राम की सौगंध खा रहे हैं.'' बयान में कहा गया, ‘‘कांग्रेस को आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी हार का अंदाजा है इसलिए उसके नेता अब भगवान राम की कसम खा रहे हैं.''

भाजपा नेताओं ने यह भी दावा किया कि राज्य में विकास थम गया है और महिलाओं, युवाओं और किसानों सहित समाज के सभी वर्ग ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं क्योंकि कांग्रेस अपने चुनावी वादों को पूरा करने में विफल रही है. उन्होंने कहा कि आज राज्य की वित्तीय स्थिति चिंताजनक है और राज्य सरकार फिजूलखर्ची कर इसे और बदतर बनाने पर तुली हुई है.

भाजपा प्रवक्ताओं ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य में कांग्रेस पार्टी और उसकी सरकार के बीच समन्वय की कमी है जिससे हिमाचल प्रदेश का विकास प्रभावित हो रहा है.

ये भी पढे़ं:- 
"हिटलर" बिगाड़ेगा काम? AAP संग सीट शेयरिंग पर बात के बीच कांग्रेस ने क्यों साधा निशाना

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एलजी ने दिल्ली सरकार की स्कूलों के 5000 शिक्षकों के ट्रांसफर रोके
लोकसभा चुनाव में हार देख हिमाचल कांग्रेस ने अब राम का नाम लेना शुरू कर दिया है: BJP
लोगों की जान ले रही है देश के इन 10 शहरों की हवा, इस शहर में होती हैं सबसे अधिक मौतें
Next Article
लोगों की जान ले रही है देश के इन 10 शहरों की हवा, इस शहर में होती हैं सबसे अधिक मौतें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;