सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में 2 आतंकवादियों को मार गिराया : पुलिस

जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास रविवार को दो आतंकवादी मारे गए.  पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी.

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में 2 आतंकवादियों को मार गिराया : पुलिस

कुपवाड़ा:

जम्मू-कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के माछिल सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास रविवार को दो आतंकवादी मारे गए.  पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों की पहचान की जा रही है.  कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, “सेना और कुपवाड़ा पुलिस ने कुपवाड़ा के माछिल इलाके में नियंत्रण रेखा पर टेकरी नार के पास दो आतंकवादियों को मार गिराया.” पुलिस ने कहा, “दो एके 47 राइफल, दो पिस्तौल और चार हथगोले बरामद किए गए हैं. 

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार को दो गैर स्थानीय मजदूर गोली लगने से घायल हो गये थे.  कश्मीर क्षेत्र पुलिस ने एक ट्वीट में कहा था ‘‘पुलवामा के खरपोरा रत्नीपोरा में आतंकवादियों ने दो बाहरी मजदूरों को गोली मारकर घायल कर दिया.'' पुलिस ने बताया था कि दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है. पुलिस ने बताया था कि दोनों मजदूरों की पहचान बिहार के बेतिया जिला निवासी शमशाद और फैजान कासरी के रूप में हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com