विज्ञापन
This Article is From Nov 24, 2023

"46 के मास्‍टर जी का दिल 15 की स्‍टूडेंट पर आया, 'शादी' करने के आरोप में पहुंचे जेल

आंध्र प्रदेश में शुक्रवार को 46 वर्षीय एक स्कूल शिक्षक को अपनी 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा से कथित तौर पर 'शादी' करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

"46 के मास्‍टर जी का दिल 15 की स्‍टूडेंट पर आया, 'शादी' करने के आरोप में पहुंचे जेल
नाबालिग छात्रा से 'शादी' करने के आरोप में स्कूल शिक्षक गिरफ्तार
नई दिल्‍ली:

आंध प्रदेश में एक 46 साल के स्‍कूल टीचर ने अपनी 15 साल की नाबालिग छात्रा के साथ बहला-फुसलाकर कथित तौर पर शादी कर ली. टीचर खुद दो लड़कियों का पिता भी है. गुरु, शिष्‍य के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाले इस स्‍कूल टीम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस ने बृहस्पतिवार को गोदावरी जिले के भीमावरम के पास यंदागानी जिला परिषद हाई-स्कूल के हिंदी शिक्षक के. सोमराजू को लड़की को प्यार का झांसा देकर फंसाने तथा उसके गले में मंगलसूत्र बांधकर उससे ‘शादी' करने के आरोप में गिरफ्तार किया. पश्चिम गोदावरी जिला दिशा (महिला सुरक्षा विंग) के पुलिस उपाधीक्षक एन. मुरली कृष्णा ने बताया, "आरोपी सोमराजू ने नाबालिग लड़की से चार महीने तक प्रेमालाप किया और उसे अपना स्मार्टफोन भी दिया. कुछ दिनों पहले वह उसे उसके घर से अपने घर ले आया और उससे शादी कर ली.'

लड़की आरोपी शिक्षक के चंगुल से भागने में कामयाब रही
पुलिस अधिकारी ने बताया कि कथित तौर पर धोखे से 19 नवंबर को लड़की के साथ शादी करने के बाद सोमराजू ने उसे जबरन कुछ दिनों तक अपने साथ रखा और उसके साथ पति-पत्नी की तरह संबंध भी बनाए. कृष्णा ने कहा कि लड़की आरोपी शिक्षक के चंगुल से भागने में कामयाब रही और यंदागंडी गांव में अपने घर लौट आई और अपने परिवार को घटना के बारे में बताया.

पीडि़ता दसवीं कक्षा की छात्रा, पॉक्सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज  
बाद में दसवीं कक्षा की छात्रा अपने पिता के साथ पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376, 342 और 506, यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (पॉक्सो) अधिनियम की धारा पांच और छह तथा बाल विवाह अधिनियम की धारा नौ के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि सात साल पहले सोमराजू की पत्नी उसे छोड़कर चली गयी थी.

ये भी पढ़ें:-  

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
मुंबई : मालाड में फ्लाई ओवर ब्रिज के उद्घाटन पर बीजेपी, कांग्रेस कार्यकर्ता भिड़े
"46 के मास्‍टर जी का दिल 15 की स्‍टूडेंट पर आया, 'शादी' करने के आरोप में पहुंचे जेल
UP में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, गांव प्रधान के बेटे पर लगाया मारपीट और हत्या का आरोप
Next Article
UP में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, गांव प्रधान के बेटे पर लगाया मारपीट और हत्या का आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com