समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की हालत 'गंभीर': मेदांता अस्पताल

मेदांता अस्पताल ने स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की स्थिति अभी भी गंभीर हैं और मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती हैं और उनका इलाज विशेषज्ञों की टीम द्वारा किया जा रहा है.

समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की हालत 'गंभीर': मेदांता अस्पताल

मुलायम सिंह यादव, सपा के संरक्षक

नई दिल्ली:

समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव की हालत अभी नाजुक बनी हुई है. मेदांता अस्पताल ने स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा कि विशेषज्ञों की एक टीम गहन चिकित्सा इकाई में उनका इलाज कर रही है. उन्हें जीवनरक्षक दवाएं दी जा रही हैं. डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है. 

कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी लगातार ट्वीट के माध्यम से मुलायम सिंद यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दे रही है. नेताजी के साथ उनके परिवार के सदस्य ही हैं. कार्यकर्ताओं को अस्पताल में नहीं आने के लिए पार्टी की तरफ से कहा गया है. 

बता दें कि उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को तबियन बिगड़ने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां विशेषज्ञ डॉक्टरों का एक दल उनका इलाज कर रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  भी अखिलेश यादव से फोन कर मुलायम सिंह यादव का हालचाल जाना था. साथ ही उनके इलाज के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया था.

ये भी पढ़ें:-

 VIDEO: जब दशहरा कार्यक्रम के दौरान रावण के पुतले ने चलाए 'अग्निबाण', लोगों ने ऐसे बचाई जान
VIDEO:टूटे दांतों से बच्चियों ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, डांस ने उड़ाए यूजर्स के होश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

MP:सिटी सेंटर : देश भर में विजयादशमी की धूम