विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2022

सलमान खान धमकी केस : अब मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी जांच, टीम पहुंची चंडीगढ़, अभिनेता के घर सुरक्षा कड़ी

लॉरेंस विश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर कपिल पंडित को हाल में भारत-नेपाल बॉर्डर से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और पंजाब पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार किया था. 

Read Time: 3 mins

बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

मुंबई:

गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई के प्लान B के तहत बॉलीवुड स्‍टार सलमान खान को मारने की धमकी देने की जांच का मामला अब बांद्रा पुलिस से लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच को दे दिया गया है. इस बीच,  मुंबई पुलिस की एक टीम चंडीगढ़ गई है. दूसरी तरफ बांद्रा में सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मुंबई पुलिस के जवान जहां बिल्डिंग के कंपाउंड में तैनात हैं, वहीं प्राइवेट सुरक्षा गार्ड बिल्डिंग के बाहर नजर रखे हुए हैं.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई के प्लान B को गोल्डी बरार लीड कर रहा था. गौरतलब है कि लॉरेंस विश्नोई गैंग के एक शार्प शूटर कपिल पंडित को हाल में भारत-नेपाल बॉर्डर से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और पंजाब पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन में गिरफ्तार किया था. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इससे पहले कपिल पंडित, सन्तोष जाधव, सचिन विश्नोई थापन मुम्बई के वाज़े  इलाके में पनवेल में एक किराए का कमरा लेकर रुकने आए थे. सूत्र बताते हैं कि पनवेल में बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान का फॉर्म हाउस है. उसी फॉर्म हाउस के रास्ते में लॉरेंस के शूटर्स ने बकायदा रेकी कर ये कमरा किराए पर लिया था और करीब डेढ़ माह तक यहां रुके थे. 

सलमान खान को मारने के लिए लॉरेंस के शूटरों ने बना रखा था प्लान 'बी', फार्महाउस के गार्डों से भी कर ली थी दोस्ती : सूत्र

लॉरेंस के इन सभी शूटर्स के पास उस कमरे में सलमान पर अटैक करने में इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार, पिस्टल कारतूस मौजूद थे. शूटर्स को ये तक पता था कि जब से सलमान खान का 'हिट एंड रन' केस हुआ है उसके बाद से सलमान की गाड़ी बहुत कम स्पीड में चलती है. इसके साथ ही पनवेल में फॉर्म हाउस पर जब भी सलमान खान आते हैं, उनके साथ अधिकतर समय उनका PSO शेरा ही मौजूद होता है. 

यही नहीं, शूटर्स ने बाकायदा उस सड़क की भी रेकी की थी, जिससे होते हुए सलमान खान के पनवेल के फॉर्म हाउस का रास्ता जाता है. उस सड़क पर काफी गड्ढे हैं तो सलमान की गाड़ी की स्पीड फॉर्म हाउस तक महज 25 KM प्रति घण्टे की ही रहती थी.  लॉरेंस के शूटर्स ने फॉर्म हाउस के सुरक्षा गार्ड्स तक से सलमान खान का फैन बनकर दोस्ती कर ली थी ताकि 'बॉलीवुड एक्‍टर' के मूवमेंट की तमाम जानकारी मिल सके. दो बार सलमान उस दौरान अपने फॉर्म हाउस पर आए भी पर लॉरेस के शूटर्स अटैक करने से चूक गए थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
स्वाति मालीवाल केस : अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ चार्जशीट पेश, जानें क्या है इसमें
सलमान खान धमकी केस : अब मुंबई क्राइम ब्रांच करेगी जांच, टीम पहुंची चंडीगढ़, अभिनेता के घर सुरक्षा कड़ी
Exclusive:"नॉन-क्रीमी लेयर" और 22 करोड़ रुपये की प्रापर्टी? यह है पूजा खेडकर की असलियत
Next Article
Exclusive:"नॉन-क्रीमी लेयर" और 22 करोड़ रुपये की प्रापर्टी? यह है पूजा खेडकर की असलियत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;