बॉलीवुड स्टार सलमान खान को मिला बंदूक का लाइसेंस, धमकी मिलने के बाद किया था आवेदन

बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) को बंदूक का लाइसेंस मिल गया है. धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद सलमान ने आत्मरक्षा के लिए बंदूक के लाइसेंस (Gun licenses) की अर्जी दी थी. खबर है कि सलमान खान ने बुलेटप्रूफ कार भी खरीदी है.

मुंबई:

बॉलीवुड स्टार सलमान खान(Salman Khan) को बंदूक का लाइसेंस मिल गया है. अभिनेता के पिता सलीम खान (Salim Khan) को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद सलमान ने खुद की सुरक्षा के लिए बंदूक के लाइसेंस (Gun licenses) की अर्जी दी थी. अभिनेता सलमान खान लाइसेंस के लिए आवेदन के बाद वेरीफिकेशन के लिए 22 जुलाई को मुंबई के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे थे. खबर यह भी है कि सलमान खान को धमकी मिलने के बाद उन्होंने नई बुलेटप्रूफ ग्लास और आर्मर वाली गाड़ी खरीदी थी, जो कि सलमान खान के घर के अहाते में देखी गई थी. यहीं नहीं सलमान खान ने अपनी हालिया लैंड क्रूजर को बुलेटप्रूफ फीचर के साथ अपग्रेड किया है. अब सलमान खान को बंदूक का लाइसेंसे भी मिल गया है. 

सलमान के पिता सलीम खान को मिला था धमकी भरा खत
बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर एक धमकी भरा खत मिला था. इस खत में सलमान खान का हाल सद्धू मूसेवाला की तरह करने की धमकी दी गई थी. इस मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का नाम सामने आ रहा है, जिसके बाद मुमबई पुलिस ने विश्नोई से पूछताछ की थी. धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा बढ़ी दी थी. 

ये भी पढ़ें:  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई के पात्रा चॉल के पुनर्विकास के नाम पर फर्जीवाड़े की जांच कर रही है ईडी