विज्ञापन

गोली ऐसे चलाना कि सलमान डर जाए...; लॉरेंस बिश्वनोई के भाई ने 9 मिनट की स्पीच देकर भरा शूटर्स में जोश

जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के मुंबई स्थित घर पर कई गोलियां चलाने वाले शूटरों में जोश भरने के लिए नौ मिनट का भाषण दिया था.

गोली ऐसे चलाना कि सलमान डर जाए...; लॉरेंस बिश्वनोई के भाई ने 9 मिनट की स्पीच देकर भरा शूटर्स में जोश
सलमान के घर फायरिंग मामले में नया खुलासा
मुंबई:

अभिनेता सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में अब नया खुलासा हुआ है. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर कई गोलियां चलाने वाले शूटरों में जोश भरने के लिए नौ मिनट का भाषण दिया था. इसे बारे में मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच द्वारा दायर चार्जशीट में बताया गया है. इस चार्जशीट को एनडीटीवी ने भी देखा है. अनमोल बिश्नोई ने दो शूटरों  विक्की गुप्ता और सागर पाल से कहा था कि जब वे अभिनेता के घर पर हमला करेंगे तो वे इतिहास रचेंगे.

अनमोल बिश्नोई ने शूटर्स में कैसे भरा जोश

मोटरसाइकिल सवार दो व्यक्तियों, गुप्ता और पाल ने 14 अप्रैल की सुबह बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर के बाहर कई गोलियां चलाईं थी. गोलियां चलाने के बाद दोनों ही फरार हो गए थे. ऑडियो के ज़रिए दिए गए भाषण में अनमोल बिश्नोई ने दोनों शूटरों से कहा कि वे अपने जीवन का "सबसे अच्छा काम" करने जा रहे हैं. मुंबई की एक विशेष अदालत में दायर 1,735 पन्नों की चार्जशीट के अनुसार, अनमोल बिश्नोई ने शूटरों से कहा, "इस काम को अच्छे से करो. काम पूरा होने के बाद, तुम लोग इतिहास लिखोगे."

गोली चलाते वक्त बिल्कुल नहीं डरना

अनमोल बिश्नोई ने गुप्ता और पाल को यह कहकर प्रोत्साहित भी किया कि वे "धार्मिक काम" करेंगे. अनमोल बिश्नोई ने कहा, "इस काम को करते समय बिल्कुल भी डरो मत. इस काम को करने का मतलब है समाज में बदलाव लाना." अनमोल बिश्नोई ने गुप्ता और पाल से यह भी कहा कि बिश्नोई गिरोह की एक तरीका है कि जब भी हम कोई काम करने जाते हैं, तो बंदूक की मैगजीन खाली कर देते हैं." अनमोल बिश्नोई ने ऑडियो नोट में कहा, "आप लोग सलमान खान के घर के बाहर पहुँचते ही मैगजीन खाली कर दोंगे."

गोली ऐसे चलाओं की सलमान डर जाए

इसके साथ ही कहा कि गोली चलाने से सलमान खान को डर लगना चाहिए. ऐसे गोली चलाओ कि सलमान खान डर जाएं. चार्जशीट में कहा गया है कि बिश्नोई ने विक्की गुप्ता और सागर पाल से कहा कि वे हेलमेट न पहनें और निडर दिखने के लिए सिगरेट पिएं. पुलिस ने पाया है कि अनमोल बिश्नोई गोलीबारी से पहले गुप्ता और पाल के लगातार संपर्क में था. शूटर और तीन अन्य, सोनू कुमार बिश्नोई, मोहम्मद रफीक चौधरी और हरपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और वे फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं. लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल और रावतरन बिश्नोई चार्जशीट में वांछित आरोपी है. माना जाता है कि अनमोल कनाडा में है और उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
देश के इन राज्‍यों के लिए IMD का भारी बारिश का अनुमान, जानें आपके यहां का मौसम का हाल
गोली ऐसे चलाना कि सलमान डर जाए...; लॉरेंस बिश्वनोई के भाई ने 9 मिनट की स्पीच देकर भरा शूटर्स में जोश
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Next Article
सुनीता केजरीवाल ने विभव की फोटो शेयर कर लिखा 'सुकून भरा दिन', स्वाति मालीवाल ने किया रिएक्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com