नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में फिर हंगामा, श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने पौधे रोपने की कोशिश की

श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने अपने समाज के लोगों के साथ कॉलोनी की कॉमन जगह पर पौधे लगाने की कोशिश की, जिस पर फिर विवाद हुआ

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में फिर हंगामा, श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने पौधे रोपने की कोशिश की

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में कॉमन जगह के उपयोग को लेकर फिर विवाद हुआ है.

नई दिल्ली:

महिला से बदसलूकी करने के मामले में गिरफ्तार नेता श्रीकांत त्यागी के कारण चर्चित हुई नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में फिर से हंगामा हुआ. श्रीकांत की पत्नी अनु त्यागी ने सोसाइटी के पार्क में लगाने के लिए पेड़ मंगवाए. सोसाइटी के लोगों ने कॉमन जगह पर पेड़ लगाने का विरोध किया. इसके बाद अनु त्यागी से बात करने के लिए प्राधिकरण के अधिकारी पहुंचे. सोमवार को हुई इस घटना के बाद मंगलवार को अनु त्यागी ने अपने समाज के लोगों के साथ पौधे लगाने की कोशिश की, जिस पर फिर विवाद हुआ.

नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में सोमवार को त्यागी समाज के लोग कॉमन जगह पर पौधे लगाने के लिए पहुंचे थे. वे प्राधिकरण और पुलिस के समझाने के बाद वापस लौट गए थे. लेकिन वे मंगलवार को फिर पहुंचे और पौधे रोपने की कोशिश की. 

गिरफ्तार किए गए स्थानीय नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी का नोएडा के सेक्टर 93 बी की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में अपने अपार्टमेंट के सामने कॉमन गार्डन में ताड़ के पौधे लगाने पर साथी निवासियों के साथ एक नया विवाद हो गया है. नोएडा प्रशासन के अधिकारी उनसे बात करने उनके के लिए उनके घर पहुंचे और मामला शांत किया. 

इसके एक दिन बाद मंगलवार को त्यागी समुदाय के सदस्य अनु त्यागी के समर्थन में सामने आ गए और उन्होंने वहां पौधे रोपने की कोशिश की. सोमवार को जब पौधरोपण किया जा रहा था तब पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा था.

इस सोसाइटी में कॉमन स्पेस के अवैध उपयोग को लेकर पहले भारी विवाद हुआ था. खुद के भाजपा किसान विंग का नेता होने का दावा करने वाले श्रीकांत त्यागी ने अगस्त में एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया था. सोशल मीडिया पर हंगामे के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था. उसे इस महीने की शुरुआत में उस मामले में जमानत मिल गई थी, लेकिन वह फिलहाल अन्य मामलों में जेल में बंद है.

अनु त्यागी ने कहा है कि विवाद के बाद भाजपा ने उनके पति का साथ "छोड़ दिया." हालांकि उनके परिवार को कुछ किसान नेताओं के साथ-साथ त्यागी समाज के कुछ समूहों का भी समर्थन मिल रहा है.

पांच अगस्त को एक महिला के साथ उनके अपमानजनक दुर्व्यवहार का वीडियो सामने आने पर 34 वर्षीय श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने 9 अगस्त को यूपी गैंगस्टर्स और असामाजिक गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम के तहत मेरठ से गिरफ्तार किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस ने कहा था कि कॉमन एरिया के इस्तेमाल को लेकर विवाद 2019 में शुरू हुआ था. वायरल वीडियो में भी एक महिला श्रीकांत त्यागी से कह रही थी कि वह घेराबंदी न करें और पौधों का इस्तेमाल करके जगह पर अतिक्रमण न करें.