लॉरेश बिश्नोई को लेकर पंजाब पुलिस और स्पेशल सेल के बीच अनबन! दिल्ली लाने पर फंसा पेंच

लॉरेंस को लेकर हाल में ही मिले इनपुट के मुताबिक, उसे बीच रास्ते में निशाना बनाया जा सकता है. दरअसल, टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद लॉरेन्स विश्नोई बमबिहा गैंग के टारगेट पर है.

लॉरेश बिश्नोई को लेकर पंजाब पुलिस और स्पेशल सेल के बीच अनबन! दिल्ली लाने पर फंसा पेंच

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेश बिश्नोई को लेकर पंजाब पुलिस और स्पेशल सेल के बीच अनबन सामने आई है. सूत्रों ने बताया कि लॉरेश बिश्नोई को एक्सटॉर्शन के मामले में दिल्ली लाया जाना है, लेकिन पंजाब पुलिस ने फोर्स नहीं होने का हवाला देकर उसे दिल्ली लाने से मना किया. सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल पंजाब के भटिंडा में मौजूद थी और उसे दिल्ली लाने की फ़ॉरमिलिटी पूरी कर दिल्ली लाना था, लेकिन भटिंडा पुलिस ने फोर्स नहीं होने का हवाला दिया, जिसके चलते लॉरेश को दिल्ली लाने का पेच फंस गया.

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेश की कस्टडी के लिए पहले के बाद दूसरा प्रोडक्शन वारंट लिया था, जिसकी मियाद खत्म होने वाली है. अब तीसरी बार फिर दिल्ली पुलिस लॉरेश को कस्टडी में लेने के लिए कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट लेगी.

सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट्स मिले हैं कि लॉरेश पर हाई थ्रेट है, इसलिए उसे पंजाब से दिल्ली लेकर आने में पंजाब पुलिस की भारी फोर्स की भी जरूरत होती है, लेकिन पंजाब पुलिस ने दूसरी बार फोर्स नहीं होने का हवाला दिया.

लॉरेंस को लेकर हाल में ही मिले इनपुट के मुताबिक, उसे बीच रास्ते में निशाना बनाया जा सकता है. दरअसल, टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद लॉरेन्स बिश्नोई बमबिहा गैंग के टारगेट पर है.

NIA का दावा- दाऊद इब्राहिम की तरह गैंग चला रहा है लॉरेंस बिश्नोई, जानिए उसकी पूरी क्राइम कुंडली

सूत्रों के मुताबिक बदले की आग में जल रहा बमबिहा गैंग हर हाल में लॉरेन्स को मौत के घाट उतारना चाहता है. दरअसल, इन दिनों गुनाह की दुनिया में लारेंस का कद लगातार बढ़ता जा रहा है.

जांच एजेंसी NIA ने अपनी चार्जशीट में ये खुलासा किया कि कैसे लारेंस बिश्नोई D कंपनी की तर्ज पर अपने गैंग का विस्तार कर रहा है और इस काम में उसकी मदद सीमा पार से की जा रही है. महशूर सिंगर हनी सिंह समेत अन्य कई कारोबारियों को मिली धमकी के बाद दिल्ली पुलिस लॉरेन्स बिश्नोई से पूछताछ करना चाहती है.

उधर हाल ही में, लॉरेंस का खासमखास जग्गू भगवानपुरिया भी लॉरेन्स से अलग होकर बमबिहा से हाथ मिला चुका है. ऐसे में दिल्ली पुलिस इस दोहरे खतरे के देखते हुए एक ऐसे रूट की तलाश कर रही है, जिसके जरिए आसानी से लॉरेन्स को दिल्ली लाया जा सके. दिल्ली पुलिस स्वात कमांडो, स्नाइपर और बुलेटप्रूफ गाड़ी के साथ लारेंस को कड़ी सुरक्षा में लाने की तैयारी कर रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई अब लोगों में फैला रहा दहशत, दिल्ली के बिजनेसमैन से मांगी 5 करोड़ की फिरौती